नाबालिग से रेप के बाद इस्लाम कबूल करने के लिए किया प्रताड़ित, कर्नाटक में 'लव जिहाद' का मामला आया सामने

Love Jihad: कर्नाटक के मांड्या जिले में 13 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के मामले ने 'लव जिहाद' का रूप ले लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि 25 वर्षीय शादीशुदा यूनुस पाशा लड़की को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर कर रहा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 04:30 PM IST
  • न्यूड फोटोज खिंचवाने के लिए मजबूर किया
  • निजी वीडियो अपलोड करने की दी धमकी
नाबालिग से रेप के बाद इस्लाम कबूल करने के लिए किया प्रताड़ित, कर्नाटक में 'लव जिहाद' का मामला आया सामने

मांड्या: कर्नाटक के मांड्या जिले में 13 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के मामले ने 'लव जिहाद' का रूप ले लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि 25 वर्षीय शादीशुदा यूनुस पाशा लड़की को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर कर रहा था. दुष्कर्म के बाद भी युवक ने नाबालिग को धर्म परिवर्तन कराने के लिए प्रताड़ित किया. पुलिस ने कहा कि उसने इस्लाम कबूल करने पर उससे शादी करने की पेशकश भी की.

न्यूड फोटोज खिंचवाने के लिए मजबूर किया

आरोपी यूनुस पाशा ने नाबालिग से गुपचुप तरीके से दोस्ती की थी और उसके लिए एक एंड्रायड फोन खरीद लिया था. बाद में वह उससे इस बारे में बात करने लगा. चैटिंग जारी रहने पर उसने उसे कैमरे के सामने निर्वस्त्र होने के लिए मजबूर किया और उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो खींच लिए.

निजी वीडियो अपलोड करने की दी धमकी

दोस्ती का फायदा उठाते हुए 11 नवंबर को जब वह अपनी दादी के साथ अकेली थी, तब यूनुस उसके घर में घुस गया. फिर उसने उसके निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी और दादी को नींद की गोलियां देने के लिए मजबूर किया. दादी को नींद की गोलियां देने के बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़िए: यूपी के सीतापुर में दिल्ली मेहरौली जैसा कांड, बेवफाई के शक में किये पत्नी के टुकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़