महाराष्ट्र में भीषण हादसा, आग का गोला बनी बस में जलकर 25 यात्रियों की मौत

महाराष्ट्र के बुलढाणा में शुक्रवार देर राद दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागपुर से मुंबई के ओर जा रही बस बुलढाणा के सिंदखेड़ के पास हादसे का शिकार हो गई. समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुए इस भीषण हादसे के बाद बस में आग लग गई और 25 यात्रियों की जलकर मौत होने की बात सामने आ रही है. बाद में फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2023, 07:19 AM IST
  • सात लोगों ने शीशा तोड़कर बचाई जान
  • खंभे से टकराकर डिवाइडर पर चढ़ी बस
महाराष्ट्र में भीषण हादसा, आग का गोला बनी बस में जलकर 25 यात्रियों की मौत

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के बुलढाणा में शुक्रवार देर राद दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागपुर से मुंबई के ओर जा रही बस बुलढाणा के सिंदखेड़ के पास हादसे का शिकार हो गई. समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुए इस भीषण हादसे के बाद बस में आग लग गई और 25 यात्रियों की जलकर मौत होने की बात सामने आ रही है. बाद में फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. 
 
7 लोगों ने शीशा तोड़कर बचाई जान
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बस में लगभग 32 यात्री थे. करीब 25 लोगों की झुलसकर मौत हो गई जबकि 6 से 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सात लोगों ने बस की खिड़की का शीशा तोड़कर किसी तरह अपनी जान बचाई. 

 

खंभे से टकराकर डिवाइडर पर चढ़ी बस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस खंभे से टकराकर डिवाइडर पर चढ़ गई थी. इसके बाद वह पलट गई. हादसे के तुरंत बाद बस में आग लग गई. रिपोर्ट्स में चश्मदीदों के हवाले से बताया गया है कि बस नागपुर से औरंगाबाद की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक लोहे के पोल से टकराई थी. 

यात्रियों के लिए बस से निकलने का रास्ता नहीं बचा
इसके बाद बस सड़क के बीच में बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई. बस बायीं तरफ से पलटी जिससे दरवाजा नीचे आ गया और यात्रियों के लिए बाहर निकलने का रास्ता नहीं बचा. 

बताया जा रहा है कि शव बुरी तरह जल गए हैं. उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है. वहीं हादसे के बाद सड़क पर भी काफी मात्रा में डीजल फैल गया.

यह भी पढ़िएः MP Chunav 2023: चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, जेपी नड्डा ने गिनाई कमलनाथ सरकार की 'गलतियां'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़