कमलनाथ के करीबी ने भी हटाया कांग्रेस का चिन्ह, अटकलों का बाजार हुआ तेज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ समेत अन्य कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें सुर्खियों में हैं. इसी बीच मध्यप्रदेश के पू्र्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के प्रोफाइल से कांग्रेस का चिन्ह हटा लिया है. सज्जन वर्मा की गिनती कमलनाथ के करीबियों में होती है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 17, 2024, 10:35 PM IST
  • मध्य प्रदेश में दल-बदल की चर्चा हुई तेज
  • नकुलनाथ ने हटाया कांग्रेस का नाम
कमलनाथ के करीबी ने भी हटाया कांग्रेस का चिन्ह, अटकलों का बाजार हुआ तेज

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ समेत अन्य कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें सुर्खियों में हैं. इसी बीच मध्यप्रदेश के पू्र्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के प्रोफाइल से कांग्रेस का चिन्ह हटा लिया है. सज्जन वर्मा की गिनती कमलनाथ के करीबियों में होती है. 

मध्य प्रदेश में दल-बदल की चर्चा हुई तेज 
सज्जन वर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट में हुए बदलाव ने मध्यप्रदेश में दल-बदल की चर्चाओं को और हवा दे दी है. पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले उनकी तस्वीर के साथ कांग्रेस का लोगो यानी हाथ का चिन्ह भी नजर आता था, मगर शनिवार को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई निशान नजर नहीं आ रहा है. सिर्फ वर्मा की तस्वीर और एक तिरंगा ही नजर आ रहा है.

नकुलनाथ ने हटाया कांग्रेस का नाम
सज्जन वर्मा की गिनती पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों में होती रही है और वह निमाड़-मालवा इलाके के बड़े दलित नेता के तौर पर पहचाने जाते हैं. ऐसे में उनका अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कांग्रेस का लोगो हटाना बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. इससे पहले कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने हैंडल से कांग्रेस का नाम हटा दिया था. 

कयासों का बाजार हुआ तेज
गौरतलब है कि इन दिनों मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र छिंदवाड़ा से सांसद नकुल नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें जोरों पर हैं. इसी बीच सज्जन वर्मा द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कांग्रेस का चिन्ह हटाए जाने से सियासी गलियारों में कयासों का दौर जारी है.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में गूंजा- 'मोदी है तो मुमकिन है', PM ने जोड़े हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़