लोकसभा में हो रही थी महंगाई पर चर्चा, अपना डेढ़ लाख का बैग छिपा रही थीं सांसद महुआ मोइत्रा!

मोइत्रा मोइत्रा द्वारा अपना बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई नेटिजन्स पूछ रहे थे कि मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 08:13 AM IST
  • उठ रहे हैं टीएमसी सांसद के बैग पर सवाल
  • क्या महुआ ने लुईस वुइटन बैग छिपाया था?
लोकसभा में हो रही थी महंगाई पर चर्चा, अपना डेढ़ लाख का बैग छिपा रही थीं सांसद महुआ मोइत्रा!

नई दिल्ली: मां काली पर टिप्पणी के बाद तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा एक बार फिर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को लोकसभा में पुरस्कार वृद्धि और महंगाई पर चर्चा के दौरान कथित तौर पर अपना लुई वुइटन बैग छिपाते हुए देखा गया.

कैमरे में कैद हो गईं
जब तृणमूल के काकोली घोष दस्तीदार महंगाई पर बोल रही थीं तो उनके बगल में बैठी मोइत्रा अपने बगल वाली सीट से अपना बैग टेबल के नीचे अपने पैरों के पास ले जाते हुए कैमरे में कैद हो गईं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह लुई वुइटन बैग था जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से अधिक थी.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
मोइत्रा द्वारा अपना बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई नेटिजन्स पूछ रहे थे कि मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती है.

मॉनसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी दल महंगाई, महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. लगातार हंगामे के बाद सरकार महंगाई के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा में और मंगलवार को राज्यसभा में चर्चा करने को तैयार हो गई.

क्या है लुईस वुइटन
लुई वीटन मैलेटियर, जिसे आमतौर पर लुई वीटन के नाम से जाना जाता है, एक फ्रांसीसी लक्जरी फैशन हाउस और कंपनी है. इसकी स्थापना 1854 में लुई वीटन ने की थी. लेबल का LV मोनोग्राम इसके अधिकांश उत्पादों पर दिखाई देता है, जिसमें लक्जरी बैग और चमड़े के सामान से लेकर रेडी-टू-वियर, जूते, घड़ियाँ, गहने, एक्सेसरीज़, धूप का चश्मा और किताबें शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: अमेरिका के ड्रोन हमले में मारा गया आतंकी अल-जवाहिरी, 9/11 का था मास्टरमाइंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़