प्रेमी को 5 लाख उधार दिलाए, फिर गला घोंटकर कर दी पति की हत्या

अजब प्यार की गजब कहानी के फार्मूले पर एक ऐसा मामला सामने आया है जो पूरी तरीके से लोगों को चौंका देगा. मामले के मुताबिक एक महिला ने अपने प्रेमी को अपने पति से ही 5 लाख रुपए उधार दिलवाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 06:31 AM IST
  • जानिए इस मर्डर की पूरी कहानी
  • फरार हैं पत्नी और उसका प्रेमी
प्रेमी को 5 लाख उधार दिलाए, फिर गला घोंटकर कर दी पति की हत्या

नई दिल्लीः अजब प्यार की गजब कहानी के फार्मूले पर एक ऐसा मामला सामने आया है जो पूरी तरीके से लोगों को चौंका देगा. मामले के मुताबिक एक महिला ने अपने प्रेमी को अपने पति से ही 5 लाख रुपए उधार दिलवाए. पति को जब महिला और प्रेमी के संबंधों के बारे में पता चला तो उसने अपने पैसे वापस मांगना शुरू कर दिया. जिसके बाद पत्नी ने प्रेमी और उसकी पत्नी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को लेकर अपने पति के गांव बदायूं पहुंच गई.

शव का पोस्टमार्टम कराया तो हुआ खुलासा
परिजनों को जब शक हुआ तो उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाया और मामला खुल गया.थाना सूरजपुर पुलिस ने अभियुक्ता नीतू पत्नी नीरेश को गिरफ्तार किया है. इसका प्रेमी और उसकी पत्नी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. अभियुक्ता मूल रुप से जनपद बदांयू की रहने वाली है, जो अपने पति नीरेश व बच्चो के साथ ग्राम देवला सूरजपुर स्थित रिषिपाल भाटी के मकान में किराये पर रहती थी.

प्रेमी को दिलाए 5 लाख उधार
अभियुक्ता का प्रेमी सतपाल जो की बदांयू का ही रहने वाला है. वह भी अपनी पत्नि के साथ ग्राम देवला में ही रिषिपाल भाटी के दूसरे मकान में किराये पर रहता था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अभियुक्ता नीतू ने अपने पति मृतक नीरेश से पांच लाख रुपये अपने प्रेमी सतपाल को उधार के रुप में दिलाए गये थे. 

पति को चला अवैध संबंधों का पता
निरेश को सतपाल व नीतू के अवैध संबधो का पता चल गया तो उसने विरोध किया और उधार दिये गये रुपयो की मांग शुरू कर दी. जिसके बाद 12/13 फरवरी की रात में अभियुक्ता नीतू ने अपने प्रेमी सतपाल व उसके पत्नि पुष्पा के साथ मिलकर अपने पति नीरेश की मारपीट कर गला घोटकर हत्या कर दी थी. उसके बाद ये शव को लेकर पति के गांव चली गई और घरवालों को बताया की पति की अचानक मौत हो गई है. 

घरवालों को शक हुआ तो उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाया. जिसमे गला दबाकर हत्या करने को बात सामने आ गई. जिसके बाद पति के घरवालों ने थाना सूरजपुर में मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. इसका प्रेमी और उसकी पत्नी अभी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़