पति और दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू, रिपोर्ट में हुए कई खुलासे

सीमा हैदर के भारत आने का मामला अभी थमा नहीं कि कुछ ऐसा ही एक और मामला देखने को मिला है. दोनों मामलों में अंतर बस इतना है कि सीमा हैदर अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आ गई, तो वहीं अब भारत की एक महिला, जिसका नाम अंजू है वह अपने प्रेमी नसरुल्लाह के पास पाकिस्तान चली गई है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 24, 2023, 11:29 AM IST
  • पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू
  • प्राइवेट कंपनी में डाटा ऑपरेटर का काम करती है अंजू
पति और दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू, रिपोर्ट में हुए कई खुलासे

नई दिल्लीः सीमा हैदर के भारत आने का मामला अभी थमा नहीं कि कुछ ऐसा ही एक और मामला देखने को मिला है. दोनों मामलों में अंतर बस इतना है कि सीमा हैदर अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आ गई, तो वहीं अब भारत की एक महिला, जिसका नाम अंजू है वह अपने प्रेमी नसरुल्लाह के पास पाकिस्तान चली गई है.

पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़ वीजा लेकर वाघा बॉर्डर से होते हुए पाकिस्तान पहुंची है. इस पूरे वाकये पर अंजू का कहना है कि वह पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह सकती है. रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. 

प्राइवेट कंपनी में डाटा ऑपरेटर का काम करती है अंजू
वहीं, अंजू के पति अरविंद को इस बात की भनक तक नहीं थी कि उनकी पत्नी जयपुर जाने का बोलकर पाकिस्तान निकल गई है. पुलिस जब उनके घर पहुंची और पूरे वाकये को बताया, तो अरविंद के पैरों तले जमीन खिसक गई. अरविंद का कहना है कि उसकी पत्नी एक प्राइवेट कंपनी में डाटा ऑपरेटर का काम करती है. 

घूमने जाने का बहाना बनाकर घर से निकली थी अंजू 
अरविंद ने पुलिस को बताया कि अंजू चार दिन पहले घूमने जाने का बोलकर घर से निकली थी. उस दौरान उसने कहा था कि मैं घूमने के लिए जयपुर जा रही हूं. कुछ दिनों के बाद वापस लौट आऊंगी. अरविंद ने यह भी कहा कि अंजू और उसके बीच व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए लगातार बात भी हो रही है. साथ ही अरविंद ने कहा कि मैं अंजू के किसी प्रेमी के बारे में कुछ नहीं जानता है. अंजू ने मुझसे 2-3 दिनों में भारत लौटने की बात कही है. ऐसे में मुझे उम्मीद है कि वह भारत जरूर आएगी. 

विवार को व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए दोनों के बीच हुई बातचीत 
रिपोर्ट्स की मानें, तो रविवार को भी अरविंद और अंजू के बीच व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए बात हुई थी. तब अंजू ने अरविंद को बताया था कि फिलहाल वह पाकिस्तान के लाहौर में है और 2-3 दिनों में वापस लौट आएगी. बता दें कि अरविंद और अंजू दोनों प्राइवेट नौकरी करते हैं. अरविंद का कहना है कि वह साल 2005 से भिवाड़ी में किराए के फ्लैट में रह रहे हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं. 

90 दिनों की है वीजा की वैलिडिटी
इस मामले के चर्चा में आने के बाद अंजू के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठी की गई. जानकारी में सामने आया है कि पाकिस्तान जाने के लिए अंजू को 4 मई को ही पाकिस्तान की ओर से वीजा जारी किया गया है. जारी वीजा की वैलिडिटी 90 दिनों की है. वीजा में सामने आया है कि वह वाघा बॉर्डर होते हुए पाकिस्तान में एंट्री की है. 

ये भी पढ़ेंः MP का चुनावी दंगल, लाडली बहना, 5 यात्रा और इंफ्रा प्रोजेक्ट के जरिए नैरेटिव बदल रही BJP!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़