कॉन्वेंट की दीवार फांदकर युवकों ने बीयर पिलाकर किया तीन नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण

केरल के तिरुवनंतपुरम में एक यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनपर आरोप है कि वे कान्वेंट की दीवार फांदकर वहां घुसे और उन्होंने तीन नाबालिग बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 03:05 PM IST
  • पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में
  • आरोपियों ने बच्चियों को पिलाई बीयर
कॉन्वेंट की दीवार फांदकर युवकों ने बीयर पिलाकर किया तीन नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण

तिरुवनंतपुरम: केरल में यहां एक कॉन्वेंट के कंपाउंड की दीवार फांद कर तीन नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में

दोनों युवक बुधवार की रात वारदात को अंजाम देकर जब कॉन्वेंट के कंपाउंड की दीवार से कूद रहे थे तो वे रात गश्ती पुलिस टीम के सामने आ गए, जिसने उन्हें हिरासत में ले लिया. पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि वारदात में दो और युवक शामिल थे.

आरोपियों ने बच्चियों को पिलाई बीयर

पुलिस ने तब अपराध में शामिल दो और युवकों को गिरफ्तार किया, जिससे मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या चार हो गई. पुलिस ने नाबालिग बच्चियों का बयान लिया तो उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उन्हें बीयर भी पिलाई थी.

शहर के तटीय गांव में स्थित कदिनामकुलम पुलिस स्टेशन के अधिकारी मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए: गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर आई कांग्रेस की प्रतिक्रिया, कहा- इसका समय ठीक नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़