Holi की आड़ में जापानी महिला से छेड़छाड़ करने वाले 3 गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

Japanese Girl Molestation Case: भारत घूमने आई एक जापानी महिला पर्यटक के साथ होली के मौके पर दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में छेड़खानी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया है.

Written by - Vineet Kumar | Last Updated : Mar 11, 2023, 01:32 PM IST
  • वायरल वीडियो में लड़की से छेड़खानी करते नजर आये मनचले
  • जापानी महिला ने नहीं दर्ज कराई है कोई शिकायत
Holi की आड़ में जापानी महिला से छेड़छाड़ करने वाले 3 गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

Japanese Girl Molestation Case: भारत घूमने आई एक जापानी महिला पर्यटक के साथ होली के मौके पर दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में छेड़खानी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया है. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस ने राजधानी के पहाड़गंज इलाके में होली के दिन जापानी महिला पर्यटक को रंग लगाने के बहाने छेड़खानी करने के मामले में एक किशोर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

वायरल वीडियो में लड़की से छेड़खानी करते नजर आये मनचले

वायरल हुई घटना के एक वीडियो में, लड़कों का एक ग्रुप जापानी लड़की को ‘होली है’ के नारों के बीच जबरन रंग लगाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक लड़का जापानी लड़की के सिर पर एक अंडा फोड़ते हुए भी देखा जा सकता है, जबकि महिला वहां से निकलने के लिए 'बाय बाय' चिल्ला रही है.

जापानी महिला ने नहीं दर्ज कराई है कोई शिकायत

अधिकारी ने कहा कि महिला शुक्रवार को बांग्लादेश के लिए रवाना हुई. उन्होंने न तो दिल्ली पुलिस को और न ही जापानी दूतावास को कोई शिकायत या कॉल की, जैसा कि दिल्ली पुलिस द्वारा भेजे गए एक मेल के जवाब में मिशन के एक अधिकारी ने पुष्टि की.

वीडियो देखकर की गई मनचलों की पहचान

अधिकारी ने कहा, वीडियो में देखे गए लड़कों की पहचान फील्ड अधिकारियों और स्थानीय खुफिया विभाग के गहन प्रयासों के बाद की गई है और एक किशोर सहित तीन लड़कों को पकड़ा गया है. उन्होंने वीडियो में देखी गई घटना के बारे में कबूल किया है. वे सभी पहाड़गंज के पास के इलाके के निवासी हैं.

महिला ने एक ट्वीट में कहा कि वह बांग्लादेश पहुंच गई है और मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ है. गौरतलब है कि घटना के 24 घंटे बाद ही जापानी लड़की ने भारत छोड़ दिया था और बांग्लादेश के लिये रवाना हो गई थी.

इसे भी पढ़ें- Papmochani Ekadashi 2023: जानें कब है पापनाशिनी एकादशी व्रत, जानें नियम, शुभ मुहूर्त और उपाय

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़