जम्मू-कश्मीरः कुलगाम से लापता सेना का जवान मिला, पुलवामा में NIA की छापेमारी

Hindi Samachar, Hindi Nation News: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले से पिछले हफ्ते लापता हुआ सेना का एक जवान मिल गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. लद्दाख में तैनात जावेद अहमद वानी शनिवार को अपने पैतृक स्थान कुलगाम जिले से उस समय लापता हो गए, जब वह छुट्टी पर आए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2023, 09:06 AM IST
  • छुट्टी पर आया जवान हो गया था लापता
  • मेडिकल जांच के बाद की जाएगी पूछताछ
जम्मू-कश्मीरः कुलगाम से लापता सेना का जवान मिला, पुलवामा में NIA की छापेमारी

नई दिल्लीः Hindi Samachar, Hindi Nation News: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले से पिछले हफ्ते लापता हुआ सेना का एक जवान मिल गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. लद्दाख में तैनात जावेद अहमद वानी शनिवार को अपने पैतृक स्थान कुलगाम जिले से उस समय लापता हो गए, जब वह छुट्टी पर आए थे. 

मेडिकल जांच के बाद की जाएगी पूछताछ
कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADGP) विजय कुमार ने एक ट्वीट में कहा, 'सेना के लापता जवान को कुलगाम पुलिस ने ढूंढ लिया है. मेडिकल जांच के तुरंत बाद संयुक्त रूप से पूछताछ शुरू होगी. आगे की जानकारी दी जाएगी.' पुलिस ने वानी के लापता होने के संदर्भ में पूर्व में कोई जानकारी नहीं दी थी लेकिन आशंका थी कि आतंकवादियों ने उनका अपहरण कर लिया.

बता दें कि छुट्टी पर आए जावेद शाम को बाजार के लिए निकले थे और तभी लापता हो गए थे. उनकी कार में खून के निशान और उनकी एक चप्पल मिली थी. उनके परिवार ने उनके अपहरण की आशंका जताई थी.

एनआईए ने पुलवामा में मारे छापे 
वहीं राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने आतंकवाद से जुड़े एक मामले में जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को छापे मारे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया की पुलवामा जिले के दो स्थानों सेथरगुंड और उगरगुंड में छापे मारे गए. 

आवासीय भवनों पर की छापेमारी
अधिकारियों ने बताया कि एनआईए के कर्मियों ने पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों के साथ तड़के इन स्थानों पर आवासीय भवनों पर छापे मारे. उन्होंने कहा कि ये छापे आतंकवाद के एक मामले में एनआईए की जांच का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़िएः Nuh Violence: प्रवासी मजदूरों ने बयां किया दर्द, बताया- कैसे सबकुछ तबाह हुआ

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़