चुनाव से पहले जगन को झटका, पार्टी विधायक ने ज्वाइन किया 'चंद्रबाबू खेमा', एक और के जाने की खबरें

चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने कहा है कि समाज में सभी वर्गों को उचित मान्यता और सम्मान देना केवल TDP के लिए ही संभव है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 11:49 PM IST
  • चुनाव से पहले जगन को झटका.
  • टीडीपी में शामिल हुए तीन नेता.
चुनाव से पहले जगन को झटका, पार्टी विधायक ने ज्वाइन किया 'चंद्रबाबू खेमा', एक और के जाने की खबरें

अमरावती. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन की पार्टी YSRCP के बागी विधायक कोलुसु पार्थसारथी सोमवार को तेलुगू देशम पार्टी (TDP) में शामिल हो गए. YSRCP के एक अन्य विधायक वसंत कृष्ण प्रसाद ने घोषणा की कि वह भी एक या दो दिन में इसमें शामिल होंगे. बता दें कि कृष्णा जिले के पेनामलुरु से विधायक TDP के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए.

पार्थसारथी की पहचान पिछड़ी जातियों के लोकप्रिय नेताओं में होती है. उन्होंने संयुक्त आंध्र प्रदेश में कांग्रेस सरकार में मंत्री के रूप में कार्य किया था. पिछले महीने उन्होंने इस संकेत के बाद नायडू से मुलाकात की थी कि वाईएसआरसीपी उन्हें फिर से मैदान में नहीं उतार सकती. बता दें कि उनके अलावा जगन की पार्टी की विजयवाड़ा इकाई के अध्यक्ष बोप्पना भावना कुमार और कम्मा कॉर्पोरेशन के पूर्व अध्यक्ष तुम्मला चंद्रशेखर ने भी पार्टी छोड़ दी. ये दोनों नेता भी TDP में शामिल हो गए हैं.

जगन की पार्टी पर हमलावर रहे हैं नारा लोकेश
इस बीच नारा लोकेश ने तीनों नेताओं का अपनी पार्टी में स्वागत किया है. बता दें कि चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश बीते महीनों के दौरान जगन सरकार पर हमलावर रहे हैं. उनका कहना है किआगामी चुनावों में टीडीपी के समर्थन में सभी लोगों को आगे आने की जरूरत है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि नायडू मुख्यमंत्री के रूप में वापस आ गए हैं.

क्या बोले नारा लोकेश
नारा लोकेश ने कहा है कि समाज में सभी वर्गों को उचित मान्यता और सम्मान देना केवल TDP के लिए ही संभव है. वहीं जगन की पार्टी के विधायक वसंत कृष्ण प्रसाद ने भी घोषणा की है कि वह एक या दो दिन में TDP का हिस्सा बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- BJP से पहले राहुल गांधी की सीट पर CPI ने उतारा प्रत्याशी, INDIA गठबंधन का हिस्सा है पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़