दो युवकों की लव स्टोरी नहीं चढ़ी परवान! यौन संबंध, जेंडर चेंज और फिर लग गई आग...पढ़ें- कानपुर की घटना

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां कैफे संचालक के प्यार में एक फैशन डिजाइनर ने 50 लाख से एक करोड़ रुपये के करीब खर्च कर जेंडर चेंज करवा लिया और दीप से दीपा गया. इसके बाद दीपा कैफे संचालक से शादी करने के लिए पहुंच गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 6, 2024, 10:22 AM IST
दो युवकों की लव स्टोरी नहीं चढ़ी परवान! यौन संबंध, जेंडर चेंज और फिर लग गई आग...पढ़ें- कानपुर की घटना

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां कैफे संचालक के प्यार में एक फैशन डिजाइनर ने 50 लाख से एक करोड़ रुपये के करीब खर्च कर जेंडर चेंज करवा लिया और दीप से दीपा गया. इसके बाद दीपा कैफे संचालक से शादी करने के लिए पहुंच गया. कैफे चालक ने ट्रांसजेंडर से शादी करने से इंकार कर दिया. इस बात से आहात होकर ट्रांसजेंडर दीपा ने इंदौर के विजयनगर थाने में कैफे संचालक के खिलाफ यौन संबंध, धोखाधड़ी, अप्राकृतिक संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पढ़िए खबर विस्तार से...

कैफे संचालक पर लगाया आरोप
ट्रांसजेंडर दीपा ने आरोपी कैफे संचालक के खिलाफ इंदौर स्थित विजय नगर थाने में अप्राकृतिक संबंध बनाने से लेकर धोखाधड़ी, और यौन संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया था. मिली जानकारी के अनुसार दीपा इंदौर से अपने मित्र के साथ यूपी के कानपुर पहुंची और कैफे संचालक के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दीप वारदात को अंजाम देने के बाद अपने दोस्त के साथ मौके से भागने की कोशिश कर रहा था. कैफे संचालक की कार आग लगाते हुए दीप सीसीटीवी में कैद हो गया था. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी ट्रांसजेंडर दीपा को गिरफ्तार कर लिया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़