IAS के बेटे की घिनौनी करतूत, दोस्तों के संग मिलकर गर्लफ्रेंड को बेहरमी से पीटा, फिर गाड़ी से पैर कुचला

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने मुंबई शहर से शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पैसे और पावर के नशे में चूर आईएएस अधिकारी के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई की और बाद में अपनी कार से कुचलकर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 16, 2023, 10:15 AM IST
IAS के बेटे की घिनौनी करतूत, दोस्तों के संग मिलकर गर्लफ्रेंड को बेहरमी से पीटा, फिर गाड़ी से पैर कुचला

नई दिल्ली: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने मुंबई शहर से शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पैसे और पावर के नशे में चूर आईएएस अधिकारी के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई की और बाद में अपनी कार से कुचलकर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की. गंभीर रूप से घायल युवती इन्फिनिटी मेडीसर्ज अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. 

यह है पूरा मामला...
महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MSRDC) के एमडी के बेटे अश्वजित गायकवाड़ का प्रिया नाम की एक युवती से पिछले चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था. युवती की जानकारी के अनुसार उसे हाल ही में पता चला कि अश्वजित  गायकवाड़ पहले से शादीशुदा है और यह बात अश्वजित गायकवाड़ ने उससे छिपाई थी. पीडिता ने बताया कि 11 दिसंबर की रात को, जब वो अपने प्रेमी अश्वजित से मिलने घोडबंदर थाना इलाके के एक होटल में मिलने पहुंची, तो उसने अश्वजित को उसकी पत्नी के साथ देखा था. 

प्रिया के साथ की मारपीट 
पीड़िता ने सोशल मीडिया पर खुद पर हुए जानलेवा हमले की जानकारी देते हुए बताया कि, जब वो देर रात अश्वजित से मिलने होटल में गई, तो वो अपनी पत्नी और तीन दोस्तों के साथ मौजूद था. इसके बाद अश्वजित और उसके तीन दोस्तों रोमित पाटिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के ने उसके साथ जमकर मारपीट की. इतना सब करने से भी जब मन नहीं भरा, तो प्रिया को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRIYA SINGH (@priyasingh_official)

प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल दिख रहीं है. प्रिया ने खुद के साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसके बॉयफ्रेंड और दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद जान से मारने की नीयत से उसपर गाड़ी चढ़ाकर मौके से फरार हो गए. वहां से गुजर रहे एक राहगीर मकी नजर उस अपर पड़ी और वो उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगा. इस दौरान अश्वजित का ड्राईवर वापस लौटकर देखने आया और मेरी मदद करने वाले व्यक्ति को पुलिस मामले में शामिल न होने की धमकी देते हुए फरार हो गया. 

पुलिस नहीं कर रही थी मामला दर्ज
पीड़िता प्रिया की जानकारी के अनुसार, जब वो अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की शिकायत कासारवडवली थाने में दर्ज करने की कोशिश की, तो पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नही की. प्रिया ने बताया कि अश्वजित के पिता महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MSRDC) के एमडी हैं. उन्ही के दबाव में पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वारदात की जानकारी और तस्वीर शेयर की. पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और अश्वजित गायकवाड़ सहित उसके तीनों दोस्त रोमित, सागर और प्रसाद के खिलाफ आईपीएस की धारा 323, 338, 209, 504 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़