'मैं बुलडोजर मोड़ दूंगा' यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी पर साधा निशाना

नई दिल्लीः कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने गुरुवार को लखनऊ पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस ईडी, सीबीआई और बुलडोजर से डराया जाता है, मैं उस बुलडोजर को भी मोड़ देने का काम करूंगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2023, 10:31 PM IST
  • जानिए क्या बोले अजय राय
  • बीजेपी पर साधा निशाना
'मैं बुलडोजर मोड़ दूंगा' यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी पर साधा निशाना

नई दिल्लीः कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने गुरुवार को लखनऊ पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस ईडी, सीबीआई और बुलडोजर से डराया जाता है, मैं उस बुलडोजर को भी मोड़ देने का काम करूंगा. अजय राय गुरुवार को लखनऊ में अपना पदभार ग्रहण करने के बाद वह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

जानिए क्या बोले अजय राय
अजय राय ने कहा, ''आज चारों तरफ भय का वातावरण बना हुआ है. ईडी-सीबीआई और बुलडोजर से लोगों को डराया जा रहा है. हम डरने वाले नहीं है. कार्यकर्ताओं के लिए जान की बाजी भी लगानी पड़ी तो मैं तैयार हूं.''कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने अजय राय ने अपने शपथ ग्रहण से पहले शक्ति प्रदर्शन किया. वह गुरुवार को वाराणसी से कई दर्जन लग्जरी कारों के काफिले के साथ लखनऊ पहुंचे. यहां काशी के पंडितों ने मंत्रोच्चारण के साथ उन्हें शपथ दिलाई.

बीजेपी पर साधा निशाना
शपथ के बाद अजय राय ने कहा, ''योगी-मोदी की दमनकारी सरकार है. आज 24 तारीख से 2024 फतेह की तैयारी करेंगे. अजय राय ने कहा कि देश का हर व्यक्ति अब राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहता है. उन्हें पीएम बनाने के लिए हमें जमीनी स्तर पर काम करना होगा. आप जो मुझे ताकत दोगे, उससे 10 गुनी ताकत हम आपको देंगे. मैं जनता के लिए सड़क पर संघर्ष करूंगा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी को साथ लेकर चलती है. 2015 में सरकार ने मुझे रासुका लगाकर सात माह के लिए जेल भेज दिया था. आज हमें सबका साथ और सहयोग चाहिए. जल्द कांग्रेस आपको पूरे प्रदेश की सड़कों पर संघर्ष करते नजर आएगी.

अजय राय ने सबसे पहले बाबा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया. इसके बाद जौनपुर, सुल्तानपुर और अमेठी होते हुए प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे.
लखनऊ में कांग्रेस कार्यालय में शपथ ग्रहण से पहले आरती हुई. इसके बाद अजय ने वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में शपथ लिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़