मैंने अजीत दादा के खिलाफ कभी कुछ नहीं बोला, सुप्रिया सुले ने दी सफाई

सुले ने कहा, ‘अजित दादा मेरे बड़े भाई हैं और मैंने उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं बोला है. मैंने संसद में जो कुछ भी कहा, वह किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2023, 06:59 PM IST
  • सुप्रिया सुले ने दी सफाई.
  • भाई के खिलाफ कुछ नहीं कहा.
मैंने अजीत दादा के खिलाफ कभी कुछ नहीं बोला, सुप्रिया सुले ने दी सफाई

पुणे. देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार की बेटी और NCP की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा है कि उन्होंने अपने भाई अजित पवार के खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा. पुणे के कस्बा गणपति पांडाल में भगवान गणेश की पूजा के बाद सुप्रिया ने कहा कि राजनीतिक रूप से अलग हो चुके अपने चचेरे भाई अजित पवार के खिलाफ मैंने कभी कुछ नहीं कहा है.

संसद में भाई के जिक्र पर क्या बोलीं सुप्रिया
सुले ने कहा, ‘अजित दादा मेरे बड़े भाई हैं और मैंने उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं बोला है. मैंने संसद में जो कुछ भी कहा, वह किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए बयानों के खिलाफ है. दरअसल सुप्रिया से संसद में 'भाई' का जिक्र करते हुए उनके हाल के भाषण के बारे में पूछा गया था. 

'मैंने भगवान से अच्छी बारिश के लिए प्रार्थना की'
सुप्रिया सुले ने कहा कि मैंने भगवान से कभी कुछ मांगा नहीं है, मैं केवल उन्हें धन्यवाद देती हूं. उन्होंने कहा- इस साल राज्य में कम बारिश हुई है, इसलिए मैंने भगवान से प्रार्थना की कि महाराष्ट्र में अच्छी बारिश हो.’  

जुलाई महीने में अजित पवार ने बदला था खेमा
बता दें कि बीते जुलाई महीने में हुए नाटकीय घटनाक्रम में अजित पवार ने कई दिग्गज नेताओं के साथ बीजेपी और एकनाथ शिंदे गुट का दामन थाम लिया था. वह सरकार में डिप्टी सीएम बनाए गए हैं. वहीं सुले अपने पिता एवं पार्टी संस्थापक शरद पवार के साथ बनी हुई हैं.

यह भी पढ़िएः BJP के इस MP ने दिया विवादित बयान, राजनाथ को मांगनी पड़ गई माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़