ATM में घुसकर पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर घर जाकर भाई को मारी गोली, सहारनपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पति ने एटीएम में घुसकर पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद आरोपी पति ने अपने घर जाकर अपने भाई को भी गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 27, 2024, 01:31 PM IST
ATM में घुसकर पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर घर जाकर भाई को मारी गोली, सहारनपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पति ने एटीएम में घुसकर पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद आरोपी पति ने अपने घर जाकर अपने भाई को भी गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. 

यहां की है घटना...
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के मंडी थाना क्षेत्र के रायवाला बाजार पति जीशान ने एटीएम में घुसकर अपनी पत्नी आलिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी जीशान ने घर जाकर अपने भाई को भी गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद जीशान मौके से फरार हो गया. वहीं घटनाक्रम पर पहुंची पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने में जुट गई है.  

पुलिस ने दी जानकारी
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि जीशान ने अपनी पत्नी आलिया की  मंडी थाना इलाके में एक एटीएम के अंदर घुसकर गोली मार दी, जिसमें आलिया की मौके पर ही मौत हो गई है. जीशान ने पत्नी को गोली मारने के बाद घर जाकर अपने छोटे भाई पर भी गोली चलायी है. यह पूरी घटना एटीएम के सीसीटीवी में कैद हुई है. वहीं पुलिस का मानना है कि मृतका आलिया और जीशान के भाई के बीच संबंध थे. इसी बात को लेकर जीशान ने अपनी पत्नी आलिया की हत्या कर दी और भाई को भी जान से मारने की नीयत से उसपर फायरिंग कर दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़