Hathras Stampede: लाशों की संख्या बर्दाश्त नहीं कर पाया UP पुलिस का जवान, हार्ट अटैक से हुई मौत

यूपी के हाथरस जिले में भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में 100 से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर ने सभी को सन्न कर दिया है. लोग इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. लगातार मृतकों की संख्या बढ़ती जा रही है. लाशों की भारी संख्या देख लोगों की हालत बिगड़ जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो लाशों की भारी तादाद देख एक 32 वर्षीय सिपाही की हालत बिगड़ गई. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 2, 2024, 09:28 PM IST
  • हार्ट अटैक से मौत की आशंका
  • वायरलेस के जरिए दी गई सूचना
Hathras Stampede: लाशों की संख्या बर्दाश्त नहीं कर पाया UP पुलिस का जवान, हार्ट अटैक से हुई मौत

नई दिल्लीः यूपी के हाथरस जिले में भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में 100 से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर ने सभी को सन्न कर दिया है. लोग इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. लगातार मृतकों की संख्या बढ़ती जा रही है. लाशों की भारी संख्या देख लोगों की हालत बिगड़ जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो लाशों की भारी तादाद देख एक 32 वर्षीय सिपाही की हालत बिगड़ गई. 

हार्ट अटैक से मौत की आशंका
32 वर्षीय सिपाही रवि कुमार मेडिकल कॉलेज के बाहर ड्यूटी में तैनात थे. इसी दौरान मृतकों की भारी संख्या उनकी हालत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर इलाज चलने के बाद उनकी भी मौत हो गई. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रवि कुमार की मौत हार्ट अटैक के वजह से हुई है. वे लाशों की इतनी बड़ी संख्या को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई. 

वायरलेस के जरिए दी गई सूचना
रवि कुमार सिपाही के पद पर क्यूआरटी अवागढ़ में तैनात थे. वे अलीगढ़ थाना बन्ना देवी के मोहल्ला सिद्धार्थनगर आईटीआई रोड के रहने वाले हैं. उनके पिता का नाम चंद्र किरन सिंह हैं. हादसे के बाद वायरलेस के जरिए उन्हें अन्य सिपाहियों के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचने की सूचना दी गई. जब वे तैनात थे तो भारी संख्या में शवों को वहां पर लाया जा रहा था. 

2014 में यूपी पुलिस में हुए थे भर्ती
बताया जा रहा है कि रवि शवों की इतनी बड़ी तादाद को नहीं बर्दाश्त कर पाए और हालत खराब हो गई. उनकी तबीयत खराब होता देख साथी सिपाहियों ने उन्हें तुरंत इमरजेंसी में भर्ती कराया. इसके बाद तत्काल इलाज भी शुरू हुआ लेकिन डॉक्टर उन्हें नहीं बचा पाए और उनकी मौत हो गई. रवि साल 2014 में यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे. 

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede: हाथरस में भगदड़ क्यों मची, कितने मुआवजे का ऐलान? यहां जानें अब तक के 7 अपडेट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़