Haryana Floor Test: अनिल विज को आया भाजपा के दिग्गज नेता का फोन, तब जाकर माने; जानें INSIDE STORY

Anil Vij Haryana: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज नायब सिंह सैनी को CM बनाने से नाराज चल रहे थे. लेकिन अब उनकी नाराजगी दूर हो गई है. दावा है कि भाजपा के एक दिग्गज नेता ने अनिल विज को फोन कर मनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2024, 12:11 PM IST
  • पूर्व गृह मंत्री हैं अनिल विज
  • बनना चाहते थे मुख्यमंत्री
Haryana Floor Test: अनिल विज को आया भाजपा के दिग्गज नेता का फोन, तब जाकर माने; जानें INSIDE STORY

नई दिल्ली: Anil Vij Haryana: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज नए CM के नाम के ऐलान के बाद से ही नाराज चल रहे थे. नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाए जाने से अनिल विज खफा थे. उन्हें लग रहा था कि वरिष्ठता के आधार पर उन्हें CM पद के लिए चुना जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं होने पर विज ने नाराजगी जताई. लेकिन अब भाजपा के एक दिग्गज नेता के कॉल के बाद विज के तेवर नरम पड़ गए हैं. 

किस नेता ने अनिल विज को किया कॉल?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो बार फोन किया. नड्डा से बातचीत करने के बाद फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए राजी हो गए. हालांकि, अभी तक उन्होंने नायब सिंह सैनी के कैबिनेट में शामिल होने पर सहमति नहीं दी है. 

बैठक बीच में छोड़कर चले गए थे विज
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को विधायक दल की बैठक में CM पद के लिए नायब सिंह के नाम का ऐलान हुआ. अनिल विज इससे खफा हो गए. उन्होंने के इसका विरोध जताया और बैठक छोड़कर जाने लगे. सांसद संजय भाटिया ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो विज ने हाथ झटका दिया. इसके बाद अनिल विज सरकारी गाड़ी छोड़कर अपनी प्राइवेट गाड़ी से अंबाला चले गए.

'मैं नाराज नहीं, भाजपा का भक्त हूं'
पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर ने अनिल विज की नारजगी को लेकर कहा कि वे जितनी जल्दी नाराज हो जाते हैं, उतनी ही जल्दी मां भी जाते हैं. अनिल विज ने बुधवार को कहा कि मैं नाराज नहीं हूं. बदलाव तो होता रहता है. अब मैं पहले से ज्यादा काम करुंगा. मैं भाजपा का भक्त हूं, हर परिस्थिति में पार्टी के लिए काम किया है, अब भी करूंगा.

ये भी पढ़ें- Haryana Floor Test: हरियाणा CM नायब सैनी आज पेश करेंगे बहुमत; सरकार बचेगी या गिरेगी, यहां समझें पूरा नंबर गेम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़