Dushyant Chautala: घने कोहरे के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी

Dushyant Chautala Car Accident: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की कार सोमवार देर रात हिसार में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह हादसा हिसार से सिरसा जाते वक्त देर रात अग्रोहा के नजदीक घटित हुआ. सूत्रों के मुताबिक, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी अचानक अपना संतुलन खो बैठी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 12:06 PM IST
  • घने कोहरे के कारण पलटी बस, 20 लोग घायल
  • 30 फुट नीचे जाकर गिरी बस, 1 की मौत
Dushyant Chautala: घने कोहरे के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी

हिसार: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की कार सोमवार देर रात हिसार में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह हादसा हिसार से सिरसा जाते वक्त देर रात अग्रोहा के नजदीक घटित हुआ. सूत्रों के मुताबिक, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी अचानक अपना संतुलन खो बैठी. काफिले में चल रही पुलिस की बोलेरो के अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे आ रही एस्कोर्ट करने वाली गाड़ी घने के कोहरे के कारण विजिबिलिटी बेहद कम होने के कारण टकरा गई. वहीं इसके पीछे चल रही दुष्यंत चौटाला की गाड़ी को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोका गया. इस एक्सीडेंट में दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी में बैठे पुलिस कमांडो को चोट आई है. 

घने कोहरे के कारण पलटी बस, 20 लोग घायल

 दनकौर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह घने कोहरे के कारण कंटेनर और बस में टक्कर हो गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक वर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह झांसी से दिल्ली की तरफ आ रही एक निजी बस यमुना एक्सप्रेसवे के ईस्टर्न पेरीफेरल पुल के पास आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई. 

30 फुट नीचे जाकर गिरी बस, 1 की मौत

उन्होंने बताया कि घना कोहरा होने के कारण बस चालक को कंटेनर दिखाई नहीं दिया तथा बस कंटेनर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेसवे से करीब 30 फुट नीचे जा गिरी. उन्होंने बताया कि इस घटना में बस में सवार 60 यात्री बस के अंदर फंस गए. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दनकौर पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला तथा यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया. 

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस हादसे में शमशेर सिंह नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में तीन की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि कोहरे और ठंड के कारण पुलिस अधिकारियों को बचाव अभियान में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

(इनपुट-भाषा)

यह भी पढ़िए: 'देश के 1000 इलाकों में हो रहा धर्म परिवर्तन, लव जिहाद की शिकार इतने हजार लड़कियों की होगी घर वापसी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़