आखिर किस कारण हत्या करने का सोचा? गोवा पुलिस को बेंगलुरु की CEO सुचना सेठ के बैग से मिला एक नोट

Suchana Seth Case: जांचकर्ताओं ने कहा कि पुलिस ने गुरुवार को सेठ द्वारा लिखा गया पांच वाक्य का नोट बरामद किया है. पुलिस ने कहा कि यह नोट हत्या के पीछे के मकसद को काफी हद तक साफ कर सकता है. सेठ ने गोवा के एक होटल के कमरे में अपने बेटे की हत्या की थी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 12, 2024, 02:53 PM IST
  • नोट आईलाइनर से एक कागज पर लिखा हुआ मिला
  • कागज के टुकड़े सेठ के बैग में पाए गए
आखिर किस कारण हत्या करने का सोचा? गोवा पुलिस को बेंगलुरु की CEO सुचना सेठ के बैग से मिला एक नोट

Suchana Seth Case: बेंगलुरु की सीईओ सुचना सेठ ने आखिर क्यों की अपने चार साल के बच्चे की हत्या? इसको लेकर हर आए दिन कुछ ना कुछ जानकारी सामने आ रही है. जांचकर्ताओं ने कहा कि पुलिस ने गुरुवार को सेठ द्वारा लिखा गया पांच वाक्य का नोट बरामद किया है. पुलिस ने कहा कि यह नोट हत्या के पीछे के मकसद को काफी हद तक साफ कर सकता है. बता दें कि सेठ ने गोवा के एक होटल के कमरे में अपने बेटे की हत्या की थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित, वह नोट आईलाइनर से एक कागज पर लिखा हुआ मिला है. नोट को महिला के बैग में पाया गया है, जिसे वह टैक्सी में ले गई थी.

नाम न छापने की शर्त पर, एक अधिकारी ने HT को बताया, 'कागज के टुकड़े उसके सामान वाले बैग में पाए गए हैं और हमारी फोरेंसिक टीम ने इसे बरामद कर लिया है और उन्हें एक साथ जोड़ दिया गया है. यह बताता है कि आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसका बेटा पिता के साथ जाए. साथ ही इसमें महिला की मानसिक स्थिति को लेकर भी जानकारी है.

बताया गया कि यह नोट इस मामले में साक्ष्य का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. हालांकि, अधिकारियों ने नोट में लिखे सटीक शब्दों का खुलासा करने से इनकार कर दिया.

सेठ ने नहीं स्वीकार क्राइम
गौरतलब है कि सुचना सेठ ने गुरुवार को पुलिस को अपना हैंडराइटिंग टेस्ट दिया था. वहीं, उसने अभी तक अपना अपराध कबूल नहीं किया है. सेठ कहती हैं कि जब वह उठी तो उसने अपने बेटे को कमरे में मृत पाया. बता दें कि अपने चार साल के बेटे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार AI स्टार्ट-अप की सीईओ, होटल पर टैक्सी बुलाकर गोवा से कर्नाटक की ओर निकल गई थी. पीछे जहां होटल वालों ने रूम में खून देखा और पुलिस को बताया. फिर पुलिस ने ड्राइवर से संपर्क किया और टैक्सी पुलिस स्टेशन बुला ली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़