Ghaziabad में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, 3 की मौत

 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 08:38 AM IST
  • छत के रास्ते घर में दाखिल हुए थे बदमाश
  • पुलिस ने कहा-मामले की जांच जारी है
Ghaziabad में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, 3 की मौत

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां के लोनी इलाके में डकैती के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी. इनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी एक ही परिवार के हैं और जान गंवाने वाले पिता और उनके 2 बेटे हैं. 

सुबह के वक्त मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, लोनी कोतवाली क्षेत्र के टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने सोमवार सुबह करीब तीन बजे परिवार के चार लोगों को गोली मार दी.

अब तक तीन लोगों की मौत की सूचना है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं. वहीं, गोली लगने से एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः जम्मू में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किया 5.5 किलो आईईडी

छत के रास्ते आए बदमाश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोतवाली क्षेत्र की टोली मोहल्ले में रईसुद्दीन पत्नी फातिमा दो पुत्रों अजरुदीन और इमरान और बहू अफसाना के साथ दो मंजिला मकान में रहते थे. सोमवार सुबह तीन बजे छत के रास्ते आए बदमाशों ने विरोध करने पर ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे रईसुद्दीन अजरुदीन, इमरान और फातिमा पर फायरिंग कर दी. रईसुद्दीन के सिर में, अजरुदीन के सीने में, इमरान के सिर में और पत्नी फातिमा के चेहरे पर गोली लगी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग और रईसुद्दीन के अन्य चार पुत्र सलीमुद्दीन, अलीमुद्दीन, निजामुद्दीन और रियाजुद्दीन मौके पर पहुंचे.

लोग जगे तो भागे बदमाश
इस दौरान पुत्रों ने लोगों की मदद से दरवाजा खोलने का प्रयास किया. वहीं, अजरुदीन की धायल पत्नी अफसाना मुख्य गेट का ताला खोल कर बेहोश हो गई. घर के अंदर आये लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए दिल्ली के हेडगेवार और फातिमा को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. इसके बाद फिंगरप्रिंट और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंच कर सबूत इकट्ठा किए. पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़