गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी प्रिंस तेवतिया की तिहाड़ जेल में चाकुओं से गोदकर हत्या

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक साथी प्रिंस तेवतिया शुक्रवार शाम तिहाड़ जेल के अंदर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों के हमले में मारा गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 14, 2023, 10:41 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • साथियों से जेल में हुआ विवाद
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी प्रिंस तेवतिया की तिहाड़ जेल में चाकुओं से गोदकर हत्या

नई दिल्लीः गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक साथी प्रिंस तेवतिया शुक्रवार शाम तिहाड़ जेल के अंदर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों के हमले में मारा गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रिंस तेवतिया (30) केंद्रीय जेल कारागार तीन में बंद था. जेल के एक अधिकारी ने कहा, “आज शाम साढ़े पांच बजे एक कैदी प्रिंस तेवतिया का एक अन्य कैदी अतातुर रहमान से विवाद हो गया, जो एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह से है.

4 लोग हुए घायल
अधिकारी ने कहा कि तेवतिया ने दूसरे कैदी पर रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली वस्तु को हथियार बनाकर हमला किया और दोनों गिरोहों के सदस्य लड़ाई में शामिल हो गए, जिसमें चार लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि उनमें से तीन की हालत स्थिर बताई जा रही है, जबकि तेवतिया को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

13 साल पहले की थी हत्या
अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जांच शुरू कर दी है. अधिकारियों के मुताबिक, तेवतिया हत्या और हत्या के प्रयास समेत 16 आपराधिक मामलों में शामिल था. दिसंबर 2022 में, तेवतिया को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राष्ट्रीय राजधानी में एक आपराधिक मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उन्होंने कहा कि उसे पहली बार 2010 में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

ये भी पढ़ेंः अमित शाह बोले- 2025 में गिर जाएगी ममता बनर्जी की सरकार! TMC का पलटवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़