Fire in Gaur City: गौड़ सिटी 2 के 16 एवेन्यू में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

Fire in Gaur City 2: ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौड़ सिटी 2 के 16 एवेन्यू के दो फ्लैट में भीषण आग लग गई है. आग लगने का कारण अभी पता नहीं लगा है. घटना के समय एक फ्लैट बंद था जबकि दूसरे फ्लैट में रह रहा परिवार सीढ़ियों से बाहर निकल आया. मामला बिसरख कोतवाली का है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 11:14 AM IST
  • गौड़ सिटी 2 में लगी आग
  • लोगों के फंस होने की आशंका
Fire in Gaur City: गौड़ सिटी 2 के 16 एवेन्यू में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

नई दिल्लीः Fire in Gaur City 2: ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौड़ सिटी 2 के 16 एवेन्यू के दो फ्लैट में भीषण आग लग गई है. आग लगने का कारण अभी पता नहीं लगा है. घटना के समय एक फ्लैट बंद था जबकि दूसरे फ्लैट में रह रहा परिवार सीढ़ियों से बाहर निकल आया. मामला बिसरख कोतवाली का है.

 

जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं 

दमकल विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में आग लग गई. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चला है, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. किसी जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है.

सोसायटी में मची अफरातफरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फ्लैट में लगी आग दूसरी तक पहुंची. हालांकि आग में कोई हताहत नहीं हुआ. सभी सही सलामत फ्लैट से बाहर आ गए. वहीं आग की वजह से सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई. लोग अपने-अपने फ्लैट से बाहर निकलकर नीचे आए. दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. 

पहले भी हो चुकी हैं आग लगने की घटनाएं

बता दें कि पहले भी गौड़ सिटी की अन्य सोसायटियों में आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इससे पहले 14th एवेन्यू में भी आग लगने का मामला सामने आया था. अप्रैल 2023 में 14 एवेन्यू के एल टावर में आग लगी थी. इसी तरह जुलाई 2023 में गौड़ सिटी 1 के एवेन्यू 1 की गैलेक्सी प्लाजा मार्केट की ऊपरी मंजिल में आग लग गई थी. तब एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति कूदकर अपनी जान बचाते दिख रहा था.

गौरतलब है कि गौड़ सिटी ग्रेटर नोएडा वेस्ट का बड़ा रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट है. जहां गौड़ सिटी 1 और 2 में कई सोसायटी हैं जिनमें हजारों परिवार रहते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़