Mumbai News: बेटे की अश्लील वीडियो देखने की लत से पिता था परेशान, कोल्डड्रिंक में जहर देकर उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के सोलापुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने  आ रही है, जहां एक बाप से कथित तौर पर अपने 14 साल के मासूम को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 2, 2024, 01:54 PM IST
Mumbai News: बेटे की अश्लील वीडियो देखने की लत से पिता था परेशान, कोल्डड्रिंक में जहर देकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के सोलापुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने  आ रही है, जहां एक बाप से कथित तौर पर अपने 14 साल के मासूम को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक बाप अपने 14 साल के बेटे से इस बात से नाराज था, क्योंकि वो अश्लील फिल्म (obscene videos) देखने का आदि था और उसके स्कूल से लगातार ब्लू फिल्म देखने की शिकायत आ रही थी.

यहां की है घटना...
महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में एक पिता ने अपने 14 साल के बेटे को कोल्डड्रिंक में जहर देकर उसकी हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक पिता ने अपने बेटे की हत्या का कारण मोबाइल फ़ोन पर अश्लील वीडियो देखना बताया है.  पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान विजय बट्टू के रूप में हुई है, उसे लड़के के स्कूल से कई शिकायतें मिली थीं कि उसका किशोर बेटा अपने फोन पर ब्लू फिल्में देख रहा था.

नाले में मिला बच्चे का शव 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बतया कि आरोपी पिता अपनी पत्नी के साथ कुछ दिनों पहले अपने 14 साल के नाबालिग बेटे विशाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने आया था. शिकायत दर्ज कर टीम ने बच्चे की तलाश शुरू की. जांच करने के बाद नाबालिग विशाल का शव घर के पास ही नाले में पड़ा मिला. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा...
पुलिस ने विशाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टीमार्टम के लिए भेज दिया था. रिपोर्ट में विशाल की बॉडी में सोडियम नाइट्रेट जहर मिला था. इसके बाद पुलिस ने विशाल के परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ शुरू की. इसपर पुलिस को विशाल के पिता विजय पर शक हुआ, जब पुलिस ने सख्ती से विजय से पूछताछ शुरू की. तब वजय ने बेटे की हत्या करने की जानकारी दी.

ऐसे उतारा मौत के घाट 
बेटे की अश्लील वीडियो देखने की लत और स्कूल से मिल रहीं शिकायतों से विजय काफी परेशान था. पूछताछ में विजय ने पुलिस को बताया कि 13 जनवरी के दिन वो अपने बेटे को लेकर बाहर गया और उसको कोल्डड्रिंक में सोडियम नाइट्रेट जहर मिलकर दे दिया था. कोल्डड्रिंक पीकर विशाल बेहोश हो गया और विजय ने बेटे को नाले में फेंक दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़