Maldives flight Cancel: पीएम मोदी के खिलाफ की थी टिप्पणी, EaseMyTrip के इस कदम से मालदीव को पड़ गए लेने के देने

भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मालदीव के कुछ मिनिस्टर्स ने आपत्तिजनक बयान दिए थे. अब यह मामला और भी ज्यादा गर्म होता नजर आ रहा है. बता दें आइलैंड नेशन के बायकॉट का कैंपेन तेज हो गया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 8, 2024, 08:40 AM IST
Maldives flight Cancel: पीएम मोदी के खिलाफ की थी टिप्पणी, EaseMyTrip के इस कदम से मालदीव को पड़ गए लेने के देने

नई दिल्ली, EaseMyTrip: भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मालदीव के कुछ मिनिस्टर्स ने आपत्तिजनक बयान दिए थे. अब यह मामला और भी ज्यादा गर्म होता नजर आ रहा है. बता दें आइलैंड नेशन के बायकॉट का कैंपेन तेज हो गया है. ईजी माई ट्रिप (EaseMyTrip) ने बायकॉट कैंपेन के बीच एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है. ईजी माई ट्रिप ने  मालदीव जाने वाली सभी फ्लाइट्स की बुकिंग को निलंबित कर दिया है. ईजमाईट्रिप के को-फाउंडर और सीईओ निशांत पिट्टी ने इस बात की जानकारी दी है.

यह था मामला...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन लक्षद्वीप गए थे. मोदी ने भारत के लक्षद्वीप की सुंदरता को दर्शाया था. मोदी ने स्कूबा डाइविंग (scuba diving) की और कुछ देर बीच पर कुछ समय बिताया. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए देश की जनता से मालदीव की जगह लक्षद्वीप जाने के लिए कहा. मोदी के इस कदम से मालदीव के मंत्री मरियम शिउना, मंत्री मालशा शरीफ और महजूम माजिद तिलमिला गए और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बाते लिखने लगे. 

इसके बाद मालदीव की मंत्री मरियम शिउना ने भारत और पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके अलावा मालदीव सरकार में मंत्री मालशा शरीफ और महजूम माजिद ने भी विवादित बातें सोशल मीडिया पर लिखी थीं. वहीं भारत के लोगों ने भी मालदीव का मन बदलकर लक्षद्वीप की ओर रूख कर लिया.

 

उड़ाने हुई रद्द
भारत के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद EaseMyTrip ने बड़ा कदम उठाया है. भारत के समर्थम में खड़े होकर ऑनलाइन ट्रैवल कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ निशांत पिट्टी ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर लिखा कि 'हमारे राष्ट्र के साथ एकजुटता में, @EaseMyTrip ने सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है जो मालदीव जाने वाली थीं. बता दें कि ऑनलाइन यात्रा की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी EaseMyTrip ने #चलो लक्षद्वीप #Chalo Lakshadweep के साथ लक्षद्वीप यात्रा अभियान शुरू किया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़