DSP Murder: पंजाब में DSP को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, नहर के पास शव मिलने से मचा हड़कंप

पंजाब के जालंधर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पंजाब पुलिस के एक डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी. डीएसपी दलबीर सिंह का शव मिलने के इलाक में हड़कंप मच गया. बता दें की दलबीर सिंह का शव बस्ती बावा खेल नहर के पास सड़क किनारे मिला था.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 2, 2024, 10:17 AM IST
DSP Murder: पंजाब में DSP को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, नहर के पास शव मिलने से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: पंजाब के जालंधर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पंजाब पुलिस के एक डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी. डीएसपी दलबीर सिंह का शव मिलने के इलाक में हड़कंप मच गया. बता दें की दलबीर सिंह का शव बस्ती बावा खेल नहर के पास सड़क किनारे मिला था. मिली जनकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले जालंधर में ही डीएसपी का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी लाइसेंसी गन से फायरिंग कर दी थी. इसके बाद दोनों पार्टियों में सुलह हो गई थी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत दलबीर सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

संगरूर में तैनात थे 
दलबीर सिंह जालंधर के रहने वाले थे, वर्तमान में उनकी पोस्टिंग में संगरूर में थी. बता दें कि पंजाब आर्म्ड पुलिस में तैनात दलबीर सिंह जानेमाने वेटलिफ्टर थे और उन्हें अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. बता दें कि पंजाब पुलिस पहले इस घटना को सड़क हादसा मान रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह हत्या का मामला सामने आया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी के अनुसार डीएसपी दलबीर सिंह की गर्दन में गोली फंसी हुई थी और उनके शरीर पर चोट के निशान भी थे.

नए साल पर की थी पार्टी...
मिली जनकारी के मुताबिक बस्ती बावा खेल नहर के शव पड़े होने की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को देखा,तो उनकी पहचान डीएसपी दलबीर सिंह के रूप में हुई. बता दें कि गर्दन में गोली मिलने के बाद उनकी हत्या से सनसनी फ़ैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक मृत दलबीर सिंह में 31 दिसंबर की रात अपने दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी की थी. वहीं उनके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पार्टी खत्म होने के बाद उन्होंने दलबीर सिंह को बस स्टैंड के पास छोड़ा था. इसके बाद पुलिस बस स्टैंड के आसपास लगे सभी सीसीटीवी खंगाल रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़