फडणवीस ने शेयर किया निर्मला सीतारमण का वीडियो, बोले- इसलिए बननी चाहिए तीसरी बार मोदी सरकार

वीडियो शेयर करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने लिखा है-इसलिए चाहिये तीसरी बार मोदी सरकार, वो भी 400 पार. देश की केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारामन ने मुंबई की लोकल में सफर किया और आम लोगो से संवाद किया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 06:52 PM IST
  • फडणवीस ने शेयर किया वीडियो.
  • बोले-इसलिए चाहिए तीसरी बार सरकार.
फडणवीस ने शेयर किया निर्मला सीतारमण का वीडियो, बोले- इसलिए बननी चाहिए तीसरी बार मोदी सरकार

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए आम जनता का आह्वान कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने को लेकर आश्वस्तता जाहिर कर चुके हैं. इसी क्रम में अब महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मुंबई लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं और आम लोगों से बात कर रही हैं. 

क्या बोले देवेंद्र फडणवीस
वीडियो शेयर करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने लिखा है-इसलिए चाहिये तीसरी बार मोदी सरकार, वो भी 400 पार. देश की केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारामन ने मुंबई की लोकल में सफर किया और आम लोगो से संवाद किया. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में प्रत्येक नेता जनसेवक के रूप में देश के अंतिम व्यक्ति के जीवन में बदलाव लाने के लिए कार्यरत है.

370 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य
बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 370 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है. 370 सीटों के इस लक्ष्य को प्रतीकात्मक स्वरूप में भी देखा जा रहा है क्योंकि इसी कार्यकाल की शुरुआत में मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को निष्प्रभावी किया था. बीजेपी ने एनडीए गठबंधन के लिए 400 से ज्यादा सीटों का लक्ष्य तय किया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कहा था कि अब तो विपक्ष के नेता भी 'NDA सरकार 400 पार' के नारे लगा रहे हैं. बता दें कि बीजेपी ने इस बार लोकसभा चुनाव में 50 प्रतिशत वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा है. पार्टी के टॉप लीडर्स से लेकर स्थानीय नेता तक लोगों के बीच जनसंपर्क कर रहे हैं और अपनी बात पहुंचा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक दिल्ली से गिरफ्तार, उत्तराखंड पुलिस ने पकड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़