Delhi: पिता ने 'पत्नी को सबक सिखाने' के लिए बेटे को मार डाला! जिम ट्रेनर की हत्या का खुलासा

Rang Lal kills son Gaurav Singhal: 7 फरवरी की रात करीब 12.30 बजे पुलिस को गौरव खून से लथपथ मिला और उनके पूरे शरीर पर चाकू से वार के निशान थे. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 9, 2024, 02:22 PM IST
  • दिल्ली में पिता ने 'पत्नी को सबक सिखाने' के लिए बेटे की हत्या कर दी
  • शादी से कुछ घंटे पहले बेटे को 15 बार चाकू मारा
Delhi: पिता ने 'पत्नी को सबक सिखाने' के लिए बेटे को मार डाला! जिम ट्रेनर की हत्या का खुलासा

Rang Lal kills son Gaurav Singhal: दिल्ली में बाप के द्वारा बेटे की हत्या का मामला चर्चा में है. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली में जिम ट्रेनर अपने 29 वर्षीय बेटे की हत्या करने वाले व्यक्ति ने 'अपनी अलग रह रही पत्नी को सबक सिखाने' के लिए हत्या जैसा अपराध किया. जांच से पता चला कि पिता तीन से चार महीने से हत्या की योजना बना रहा था.

6-7 फरवरी की रात को अपराध करने के बाद दिल्ली से भागे 54 वर्षीय आरोपी रंग लाल को जयपुर में गिरफ्तार कर लिया गया. जिम ट्रेनर गौरव सिंघल की उसके पिता ने उसकी शादी होने से कुछ घंटे पहले दक्षिणी दिल्ली स्थित घर पर हत्या कर दी थी. गौरव को चेहरे और छाती पर 15 बार चाकू मारा गया था.

7 फरवरी की रात करीब 12.30 बजे पुलिस को गौरव खून से लथपथ मिला और उनके पूरे शरीर पर चाकू से वार के निशान थे. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने क्या कहा?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया, 'हमने सीसीटीवी फुटेज और अन्य विवरण खंगाले, जिससे पुष्टि हुई कि वह(पिता) भाग गया था और उसका फोन बंद आ रहा था.'

उन्होंने कहा, 'पूछताछ के दौरान पता चला कि पिता के अपनी पत्नी और बेटे के साथ संबंध ठीक नहीं थे और पिता ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए यह हत्या की.'

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने किसी का ध्यान आकर्षित करने से बचने के लिए सावधानीपूर्वक हत्या की योजना बनाई थी. उसने तीन सहयोगियों को भी हत्या करने के लिए अपने साथ रखा और उन्हें 75,000 रुपये दिए.

पिता को क्यों थी नाराजगी?
पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात बेटे और पिता के बीच तीखी बहस हुई, इस दौरान गौरव ने अपने पिता को थप्पड़ मार दिया, जिससे वह नाराज हो गए.

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान हत्या करने वाले पिता ने अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं दिखाया और यहां तक कहा, 'उसने जो किया सही किया.' उसने कहा, 'वह अपने बेटे की असाधारण जीवनशैली और बात ना मानने से नाखुश था. मृतक की मां ने हमेशा अपने बेटे का समर्थन किया, जिससे उसकी हताशा बढ़ गई.'

पूछताछ में पता चला कि पिता पिछले तीन-चार महीने से अपने बेटे को मारने की योजना बना रहा था. गिरफ्तारी के समय उसके पास 50 लाख रुपये के सोने के गहने और 15 लाख रुपये नकद थे, जिन्हें वह लेकर घर से भाग गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़