HOLI 2023: होली के दिन बाथरूम में नहाने गए दंपति की हुई मौत, सामने आईं डरावनी वजह

होली के दिन की खुशियां गाजियाबाद के एक परिवार के लिए मातम में बदल गईं. होली की शाम एक फैक्ट्री मालिक और उनकी पत्नी की मौत बाथरूम में हो गई. पति और पत्नी दोनों होली खेलने के बाद शाम 4 बजे नहाने के लिए बाथरूम में गए. जहां से उनकी लाश बरामद हुई. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 9, 2023, 11:33 AM IST
  • नहाने के लिए बाथरूम गए थे दोनों दंपति
  • मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी का है मामला
HOLI 2023: होली के दिन बाथरूम में नहाने गए दंपति की हुई मौत, सामने आईं डरावनी वजह

नई दिल्लीः होली के दिन की खुशियां गाजियाबाद के एक परिवार के लिए मातम में बदल गईं. होली की शाम एक फैक्ट्री मालिक और उनकी पत्नी की मौत बाथरूम में हो गई. पति और पत्नी दोनों होली खेलने के बाद शाम 4 बजे नहाने के लिए बाथरूम में गए. जहां से उनकी लाश बरामद हुई. 

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों दंपति की मौत बाथरूम में गैस गीजर से दम घुटने की वजह से हुई है. क्योंकि बाथरूम में वेंटिलेशन नहीं था. 

मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी का है मामला
पुलिस के अनुसार,'दीपक गोयल (उम्र 40 साल) और पत्नी शिल्पी (उम्र 36 साल) अपने दो बच्चों के साथ कस्बा मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी के फेस-वन में रहते थे. गुरुवार को होली खेलने के बाद शाम करीब 4 बजे वो बाथरूम में नहाने के लिए गए. 

वे जब एक घंटे तक बाहर नहीं निकले और ना ही अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो बच्चों ने पड़ोसियों को बताया. पड़ोसियों ने आकर वेंटिलेशन का कांच तोड़कर कुंडी खोली, तो पति-पत्नी जमीन पर बेसुध पड़े मिले. उन्हें तुरंत यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया.

'बाथरूम में महसूस हुई घुटन'
इस पूरे घटना की सूचना हॉस्पिटल ने मुरादनगर थाना पुलिस को मीमो भेजकर दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. इसके बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वो जांच के लिए बाथरूम के अंदर पहुंचे, तो घुटन जैसी महसूस हुई. 

'वेंटिलेशन का नहीं था इंतजाम'
सिलेंडर और गैस गीजर अंदर ही रखा था. बाथरूम में वेंटिलेशन का कोई इंतजाम नहीं था. वेंटिलेशन के लिए दरवाजे के ऊपर जो कांच लगाया था, वो भी बंद था. 

दम घुटने से हुई है मौत
ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दम घुटने से ही दोनों की मौत हुई है. बता दें कि दीपक गोयल ने कुछ महीनों पहले ही पेंट के केमिकल की फैक्ट्री गाजियाबाद में खोली थी. पत्नी शिल्पी होम मेकर थीं. परिवार में दो बच्चे हैं. बेटी 14 साल की और बेटा 12 साल का है.

ये भी पढ़ेंः ...तो महाराष्ट्र में फडणवीस-पवार मिलाएंगे हाथ? इस राज्य में साथ आए बीजेपी और एनसीपी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़