बिहार में लीची के लिए हुई लिंचिंग, जानें क्या था विवाद

हाजीपुर. बिहार में लीची के मूल्य कम करने को लेकर हुए विवाद में दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है.

Written by - IANS | Last Updated : Jun 7, 2023, 01:17 PM IST
  • युवकों ने लीची खरीदने के बाद मूल्य कम करने को कहा था
  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है
बिहार में लीची के लिए हुई लिंचिंग, जानें क्या था विवाद

हाजीपुर. बिहार में लीची के मूल्य कम करने को लेकर हुए विवाद में दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है. युवकों ने लीची खरीदने के बाद लीची के फटने के कारण मूल्य कम करने को कहामहुआ की पुलिस उपाधीक्षक सुरभ सुमन ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

क्या थी पूरी घटना
पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात गोरौल के गोडिया मंडी के सामने आदित्य कुमार लीची बेच रहा था. आदित्य इस्लामपुर गांव का रहने वाला था. इसी दौरान दो युवक लीची खरीदने पहुंचे. पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों ने लीची खरीदने के बाद लीची के फटने के कारण मूल्य कम करने को कहा, लेकिन दुकानदार आदित्य कुमार ने इनकार कर दिया.

जमकर की पिटाई
आरोप है कि दाम कम नहीं करने को लेकर विवाद प्रारंभ हो गया. इसी दौरान दोनों युवकों ने मिलाकर आदित्य की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी दोनों युवक फरार हो गए.

गुस्से में स्थानीय लोग
इधर, आक्रोशित लोगों ने बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी को मांग को लेकर मुजफ्फरपुर हाजीपुर सड़क जाम कर दिया. पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. देर रात पुलिस के काफी समझाने के बाद लोग सड़क से हटे.

ट्रेंडिंग न्यूज़