VIDEO: कभी नहीं देखा होगा योगी आदित्यनाथ का ऐसा रूप! मंच पर किया खूब मजाक, बोले- रवि किशन अंडरवियर में एक्टिंग करें तो...

Ravi Kishan Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धीर-गंभीर अंदाज तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन इस बार उन्होंने अपने व्यक्तित्व का दूसरा हिस्सा भी दिखाया. गोरखपुर में एक सभा के दौरान योगी आदित्यनाथ मजाकिया अंदाज में दिखे. वह बीजेपी सांसद रवि किशन की चुटकी लेते नजर आ रहे थे जिस पर न सिर्फ व खुद हंस रहे थे बल्कि उनकी बातों पर जनता की भी हंसी छूट रही थी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 01:49 PM IST
  • रवि किशन ने शेयर किया वीडियो
  • एक्टिंग को लेकर लोगों से ये पूछा
VIDEO: कभी नहीं देखा होगा योगी आदित्यनाथ का ऐसा रूप! मंच पर किया खूब मजाक, बोले- रवि किशन अंडरवियर में एक्टिंग करें तो...

नई दिल्लीः Ravi Kishan Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धीर-गंभीर अंदाज तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन इस बार उन्होंने अपने व्यक्तित्व का दूसरा हिस्सा भी दिखाया. गोरखपुर में एक सभा के दौरान योगी आदित्यनाथ मजाकिया अंदाज में दिखे. वह बीजेपी सांसद रवि किशन की चुटकी लेते नजर आ रहे थे जिस पर न सिर्फ व खुद हंस रहे थे बल्कि उनकी बातों पर जनता की भी हंसी छूट रही थी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. 

रवि किशन ने शेयर किया वीडियो
इसका वीडियो खुद रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'आशीर्वचनों के लिए धन्यवाद एवं आभार पूज्य महाराज जी.' इस वीडियो में उन्होंने योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में योगी आदित्यनाथ कहते हुए दिख रहे हैं, अच्छा आप ये बताइये कि आपमें से कितने लोगों ने रवि किशन की फिल्म देखी है? इस पर कई लोगों ने कहा कि उन्होंने देखी है. इसके बाद योगी ने कहा कि मुफ्त में देखी है या पैसे लेकर देखी है. 

एक्टिंग को लेकर लोगों से ये पूछा
सीएम योगी ने मजाकिया अंदाज में कहा, अच्छा मुझे बताइये कि ये अच्छा कपड़ा पहनकर एक्टिंग करते हैं न. अगर ये अच्छ कपड़ा पहनकर एक्टिंग न करें, फटे कपड़े पहनकर या अंडरवियर पहनकर एक्टिंग करें तो हीरो लगेंगे, बताइये लगेंगे हीरो? अच्छे कपड़े पहनकर एक्टिंग करते हैं तो सब लोगों को हीरो लगते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, योगी के इस अंदाज को देखकर सभी लोगों की हंसी छूट गई. खुद सीएम योगी और रवि किशन भी हंसने लगे. रवि किशन हंसते हुए अपनी सीट से उठ गए.  हालांकि इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने रवि किशन की तारीफ भी की.

रवि किशन की तारीफ भी की 
उन्होंने कहा कि रवि किशन खूब मेहनत भी कर रहे हैं. पिछले छह महीनों से लगातार गोरखपुर में जमे हुए हैं. गांव-गांव जा रहे हैं. विकास योजनाओं के लिए काम कर रहे हैं. विधायकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. मेहनत के साथ मनोरंजन भी कर रहे हैं. फिल्मों में काम भी कर रहे हैं.

इसके बाद सीएम योगी का फिर मजाकिया अंदाज दिखा, उन्होंने कहा- मैंने रवि किशन को कहा कि फिल्मों में अकेले काम करना, विधायकों को मत लेकर जाना.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़