Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पूंछ में तेज धमाके के बाद दहले लोग, सुरक्षाबलों ने इलाके को किया सील

जम्मू कश्मीर के पूंछ में एक बार फिर धमाके की खबर सामने आई है. यहां पर ब्लास्ट के बाद अफरातफरी मच गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस धमाके को आतंकी हमला माना जा रहा है. जिस स्थान पर यह हमला हुआ है उससे कुछ ही दूरी पर अस्पताल और धार्मिक स्थल है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 27, 2024, 07:33 AM IST
Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पूंछ में तेज धमाके के बाद दहले लोग, सुरक्षाबलों ने इलाके को किया सील

Blast In Poonch Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के पूंछ में एक बार फिर धमाके की खबर सामने आई है. यहां पर ब्लास्ट के बाद अफरातफरी मच गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस धमाके को आतंकी हमला माना जा रहा है. जिस स्थान पर यह हमला हुआ है उससे कुछ ही दूरी पर अस्पताल और धार्मिक स्थल है. अभी तक ब्लास्ट में किसी के घायल होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं ब्लास्ट होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए और इलाके को चारों ओर से घेरकर जांच शुरू कर दी है. 

पूंछ में ब्लास्ट
कश्मीर के पूंछ जिले में अस्तपाल और धार्मिक स्थल के पास तेज धमाके से भगदड़ मच गुई. गनीमत रही इस धमाके में से कोई घायल नहीं हुआ. वहीं सूचना मिलते ही सुरक्षाबल ने कमान संभाली और इलाके को चारों और से घेरकर सर् ऑपरेशन शुरू कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक  यह धमाका रात 11 बजे के आसपास हुआ है. मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर फोरेंसिक एक्सपर्ट को भेज दिया गया है. जांच के बाद हमला में इस्तेमाल किए गए बम का पता लग सकेगा. वहीं प्रारंभिक जांच से ऐसा लग रहा है कि आतंकियों ने चाइनीज ग्रेनेट फेक कर हमला किया था. जांच करने के बाद टीम फोरेंसिक रिपोर्ट देगी तभी यह साफ़ हो पाएगा कि यह ब्लास्ट किस प्रकृति का था.

इलाके को किया सील 
धमाके होने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. वहीं सुरक्षाबल ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और जांच शुरू कर दी है. बता दें कि  स्थानीय पुलिस के साथ ।FSL की टीम भी जांच कर रही है. इस ब्लास्ट को आतंकी हमला माना जा रहा है. शुरुआती जांच में ऐसा व्यतीत हो रहा है कि यह ब्लास्ट चाइनीज ग्रेनेट से किया गया है. इसे लेकर सुरक्षा बलों की टीम बारीकी से जांच कर रही है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़