बीजेपी का तेलंगाना के सीएम पर हमला, कहा- न सिर्फ पीएम, बल्कि संस्थान का किया अपमान

 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने न सिर्फ प्रधानमंत्री, बल्कि संस्थान का भी अपमान किया है. दरअसल, चंद्रशेखर राव ने हवाई अड्डे पर पीएम मोदी की अगवानी नहीं की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 10:47 PM IST
  • चंद्रशेखर राव ने नहीं की पीएम मोदी की अगवानी
  • बीजेपी ने तेलंगाना के सीएम को आड़े हाथों लिया
बीजेपी का तेलंगाना के सीएम पर हमला, कहा- न सिर्फ पीएम, बल्कि संस्थान का किया अपमान

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने न सिर्फ प्रधानमंत्री, बल्कि संस्थान का भी अपमान किया है.

सीएम ने पीएम मोदी की अगवानी नहीं की
प्रोटोकॉल से हटकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी नहीं की, बल्कि संयुक्त विपक्षी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी की.

 

तेलंगाना सरकार के एक मंत्री ने हैदराबाद हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की.

यह भी पढ़िएः Udaipur Murder: कन्हैयालाल के हत्यारोपियों पर कोर्ट के बाहर भीड़ ने बरसाए चप्पल, देखें VIDEO

स्मृति ईरानी ने तेलंगाना के सीएम को घेरा
प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति (एनईसी) की बैठक में भाग लेने के लिए शहर में हैं. स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्होंने (मुख्यमंत्री केसीआर) न केवल प्रधानमंत्री, बल्कि संस्थान का अपमान किया है. प्रधानमंत्री ने सभी को खुले दिल से स्वीकार किया है.

'राष्ट्रीय कार्यकारिणी केटीआर के लिए मजाक'
उन्होंने कहा कि टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और तेलंगाना सरकार में मंत्री के.टी. रामा राव ने बीजेपी के एनईसी मीट को 'सर्कस' बताया. केटीआर के लिए, एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी एक मजाक है, लेकिन भाजपा के लिए, यह राज्य के कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का एक अवसर है. 

'राष्ट्र के लिए काम करने का लेते हैं संकल्प'
उन्होंने कहा कि वे अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी को गंभीरता से नहीं ले सकते हैं. हमारे लिए, यह बहुत गर्व की बात है. हम इसमें राष्ट्र के लिए काम करने का संकल्प भी लेते हैं.

यह भी पढ़िएः Nupur Sharma के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस, अलग-अलग थानों में दर्ज हुए 10 मामले

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़