बिहार: नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के बच्चे को मारी गोली, मची भगदड़

Bihar Supaul Crime: पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. स्कूल प्रशासन से पूछताछ हो रही है कि आखिरकार ऐसी लापरवाही कैसे हुई. सबसे बड़ी बात ये कि आरोपी छात्र को लेकर उसका पिता स्कूल की दीवार फांदकर फरार हो गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 31, 2024, 02:55 PM IST
  • बच्चे के बैग में हथियार कैसे पहुंचा?
  • पिता आरोपी बच्चे के लेकर फरार
बिहार: नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के बच्चे को मारी गोली, मची भगदड़

Bihar Supaul School Firing Case: बिहार के सुपौल से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक निजी स्कूल में नर्सरी के छात्र ने दूसरे छात्र को गोली मार दी. मामला त्रिवेणीगंज के लालपट्टी स्थित सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल का है, जहां नर्सरी क्लास में पढ़ रहा 5 वर्षीय छात्र एकलव्य कुमार अपने बैग में हथियार लेकर पहुंच गया. वहीं, प्रेयर से पहले उसने आसिफ नामक छात्र पर गोली चला दी.

10 वर्षीय आसिफ तीसरी क्लास में पढ़ता है. आसिफ के गोली बाएं हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बच्चे को तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई और किसी को कुछ समझ नहीं आया.

आरोपी छात्र को लेकर पिता फरार
वहीं, पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. स्कूल प्रशासन से पूछताछ हो रही है कि आखिरकार ऐसी लापरवाही कैसे हुई. सबसे बड़ी बात ये कि आरोपी छात्र को लेकर उसका पिता स्कूल की दीवार फांदकर फरार हो गया. दरअसल, बच्चे के अपराध को बताने के लिए पिता को बुलाया गया था, जहां वे आए और बंदूक लेकर बच्चे को भगाकर ले गए. अभी उनकी तलाश जारी है.

सबसे बड़ा सवाल
यहां सबसे बड़ा सवाल ये है कि बच्चे के बैग में हथियार कैसे पहुंचा? और गोली चल गई या चलाई गई, इसके पीछे की भी वजह अभी सामने नहीं आई है. बताया गया कि दोनों छात्र इसी स्कूल में पढ़ते थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस छात्र ने गोली चलाई है उसके पिता पहले इस स्कूल में गार्ड का काम करते थे.

ये भी पढ़ें- 'लाइफ और हेल्थ इंश्योरेंस पर GST हटा दें', नितिन गडकरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लिखा पत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़