बिहार BJP के अध्यक्ष दिल्ली रवाना, साथ में JDU नेता भी... हलचल तेज!

Bihar Political Update: बिहार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, उनके साथ जेडीयू नेता केसी त्यागी भी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2024, 05:24 PM IST
  • प्लेन से दिल्ली रवाना हुए नेता
  • केसी त्यागी नीतीश के करीबी
बिहार BJP के अध्यक्ष दिल्ली रवाना, साथ में JDU नेता भी... हलचल तेज!

नई दिल्ली: Bihar Political Update: बिहार में भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी प्लेन से दिल्ली रवाना हो गए हैं. उनके साथ केद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों के साथ प्लेन में जदयू के वरिष्ठ नेता और नीतीश कुमार के करीबी केसी त्यागी भी हैं. प्रदेश की सियासत में हलचल बढ़ गई है. 

नीतीश के आवास पर हो रही बैठक
इसी बीच सीएम आवास पर JDU के कई वरिष्ठ नेताओं ने नीतीश कुमार के साथ बैठक की है. इनमें पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह, बिजेंद्र यादव, संजय झा, विजय चौधरी, उमेश कुशवाहा और अशोक चौधरी शामिल हैं. इसके अलावा नीतीश कुमार ने अपने सभी कार्यकर्म रद्द कर दिए हैं, उन्होंने JDU के सभी विधायकों को पटना बुला किया है. 

ये भी पढ़ें- क्या फिर BJP के साथ जाएंगे नीतीश... जानें क्या कहते हैं ये 7 संकेत?

भाजपा ने अपने विधायक पटना बुलाए
इधर, भाजपा ने भी अपने विधयाकों को पटना में ही रहने का निर्देश दिया है. खबर है कि शीर्ष नेतृत्व में प्रदेश भाजपा के नेताओं को JDU के पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाने का भी निर्देश दिया है. आसार हैं कि भाजपा जल्द ही बड़ा फैसला ले सकती है.

रोहिणी के ट्वीट से भी हंगामा
लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की ट्वीट के बाद JDU में हलचल बढ़ गई है. खबर है कि सीएम नीतीश कुमार ने रोहिणी के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की थी. रोहिणी ने लिखा, 'समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है, हवाओं के तरह बदलती जिनकी विचारधारा है.' हालांकि, बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें- BJP भी नीतीश के स्वागत को तैयार! पार्टी में हाई लेवल मीटिंग होने का दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़