Bengaluru Cafe Blast: बेंगलुरु के फेमस रामेश्वरम कैफे में विस्फोट, 3 लोगों की हालत खराब

Bengaluru Rameshwaram Cafe explosion: रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु में एक बहुत लोकप्रिय जगह है और ज्यादातर यह लोगों से भरा रहता है. विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन आतंकी हमला होने से इनकार किया जा रहा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 1, 2024, 03:08 PM IST
  • बैग में रखे रहस्यमयी सामान में हुआ विस्फोट
  • तीन होटल कर्मचारी और एक ग्राहक घायल हो गए
Bengaluru Cafe Blast: बेंगलुरु के फेमस रामेश्वरम कैफे में विस्फोट, 3 लोगों की हालत खराब

Bengaluru Rameshwaram Cafe explosion: कर्नाटक के बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित फेमस रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को एक रहस्यमय विस्फोट में पांच लोग घायल हो गए. रिपोर्ट में कहा गया है कि घायलों में तीन कर्मचारी और एक ग्राहक शामिल हैं.

हालांकि, घायल व्यक्तियों की सटीक संख्या के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने कहा कि कम से कम पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि तीन लोगों की हालत ज्यादा खराब है.

मीडिया रिपोर्ट में शुरुआती जानकारी के हवाले से कहा गया है कि दोपहर करीब 1 बजे एक बैग में रखे सामान में विस्फोट हो गया, हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि यह घटना सिलेंडर विस्फोट के कारण होने का संदेह है.

रामेश्वरम कैफे में विस्फोट के बाद व्हाइटफील्ड क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त मौके पर पहुंच गए हैं, जबकि राहत अभियान व जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है.

आतंकी हमला होने से इनकार
रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु में एक बहुत लोकप्रिय जगह है और ज्यादातर यह लोगों से भरा रहता है. हालांकि, विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन आतंकी हमला होने से इनकार किया जा रहा है.

इस बीच, व्हाइटफील्ड फायर स्टेशन ने कहा कि उन्हें फोन आया था कि रमेश्वरम कैफे में सिलेंडर विस्फोट हुआ है, उन्होंने कहा कि वे स्थिति का विश्लेषण कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़