JNU के बाद जामिया में बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर बवाल, यूनिवर्सिटी ने स्क्रीनिंग को लेकर दिया ये अपडेट

BBC Documentry in JMI: वाम समर्थित छात्र संगठन ‘स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया’ (एसएफआई) ने बुधवार को घोषणा की कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बने बीबीसी के विवादित डॉक्यूमेंट्री को शाम छह बजे जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसर में दिखाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 03:51 PM IST
  • एसएफआई जामिया ने स्क्रीनिंग को लेकर जारी किया पोस्टर
  • जेएनयू में छात्रों ने डॉक्यूमेंट्री स्क्रीनिंग का किया था आयोजन
JNU के बाद जामिया में बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर बवाल, यूनिवर्सिटी ने स्क्रीनिंग को लेकर दिया ये अपडेट

नई दिल्ली: वाम समर्थित छात्र संगठन ‘स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया’ (एसएफआई) ने बुधवार को घोषणा की कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बने बीबीसी के विवादित डॉक्यूमेंट्री को शाम छह बजे जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसर में दिखाएगा. हालांकि, विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा कि डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग के लिए कोई अनुमति नहीं दी गयी है और ‘‘हम ऐसा नहीं होने देंगे’’. 

एसएफआई जामिया ने स्क्रीनिंग को लेकर जारी किया पोस्टर

एसएफआई की जामिया इकाई ने एक पोस्टर जारी कर सूचित किया है कि एससीआरसी लॉन गेट नंबर 8 पर शाम छह बजे डॉक्यूमेंट्री दिखाया जाएगा. इस बारे में जब जामिया के एक अधिकारी से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए अनुमति नहीं मांगी और हम स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे. अगर छात्र नियम से परे जाकर कुछ करते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.’’ 

जेएनयू में छात्रों ने डॉक्यूमेंट्री स्क्रीनिंग का किया था आयोजन 

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में भी मंगलवार को डॉक्यूमेंट्री का प्रदर्शन आयोजित किया गया था जिसमें छात्रों ने दावा किया कि इस दौरान बिजली आपूर्ति और इंटरनेट रोक दिया गया तथा उन पर पथराव किया गया.

यह भी पढ़िए: भारत जोड़ो यात्रा के बीच टूट रही कांग्रेस, जानिए एके एंटनी के बेटे ने क्यों छोड़ी पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़