Baramulla Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, गोला-बारूद बरामद

Baramulla Encounter: बारामूला जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है. उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के वानीगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार तड़के तलाशी अभियान शुरू किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2023, 09:09 AM IST
  • बारामूला में दो आतंकवादी ढेर
  • हथियार और गोला-बारूद बरामद
Baramulla Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, गोला-बारूद बरामद

Baramulla Encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के वानीगाम पयीन क्रीरी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार तड़के तलाशी अभियान शुरू किया.

तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक तलाशी दल पर गोलीबारी शुरु कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों का मार गिराया गया. आतंकियों की पहचान और किस समूह से उनका संबंध है इसका पता लगाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ स्थल से एक एके 47 राइफल और एक पिस्तौल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि घाटी में पिछले 24 घंटों में यह दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले बुधवार को सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी और इस दौरान मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे.

यह भी पढ़ें- IMD Alert: दिल्ली, यूपी और हिमाचल समेत कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी, जानें अपने राज्य का मौसम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़