'बच सके तो बच ले' मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की मिली धमकी

र्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से 28 मार्च को मौत हो गई. शव को शनिवार (30 मार्च) को गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद स्थित उसके पैतृक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2024, 08:26 PM IST
  • जानें क्या है पूरा मामला
  • अधीक्षक ने की शिकायत
'बच सके तो बच ले' मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की मिली धमकी

नई दिल्लीः मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके जान से मारने की धमकी की. जेल अधीक्षक की तहरीर में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध नगर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. इसी जेल में माफिया मुख्तार अंसारी कैद था.

जानें पूरा मामला
जेल अधिक्षक के मुताबिक, उनके CUG नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धकमी दी. इसमें कहा कि तुझे ठोकना है. धमकी भरा कॉल 14 सेकेंड के लिए आया. उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. धमकी देने वाले शख्स ने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया जिसका जिक्र एफआईआर में किया गया है. 

गौरतलब है कि पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से 28 मार्च को मौत हो गई. शव को शनिवार (30 मार्च) को गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद स्थित उसके पैतृक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. 

धर्मेंद्र यादव मुख्तार के घर पहुंचे
 गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित उनके घर में मिलने वालों की भीड़ लगी हुई है. सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव भी मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर पहुंचे. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे. इससे पहले रविवार की रात एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी मुहम्मदाबाद पहुंचे थे.

असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ से सीधे मुहम्मदाबाद में सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे. जहां फाटक पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को गले लगाया. वहीं, उनके साथ खाना भी खाया. दोंनो के बीच 40 मिनट तक बातचीत भी हुई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़