Badaun Double Murder: बीमार नहीं थी पत्नी, उधारी के बहाने हत्या करने आया था साजिद?

Badaun Double Murder Case Updates: बदायूं डबल मर्डर मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद साजिद अपनी पत्नी की बीमारी का बहाना बनाकर विनोद के घर पैसों की मांग करने पहुंचा था, लेकिन उसकी पत्नी न तो बीमार है, न ही अस्पताल में भर्ती है और न ही गर्भवती है. लिहाजा यह सवाल उठ रहा है कि क्या उसने बच्चों की हत्या का प्लान पहले से बना रखा था.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 21, 2024, 10:00 AM IST
  • पिछले 15 दिनों से मायके थी साजिद की पत्नी
  • पैसे मांगने संगीता के घर गया था हत्यारा साजिद
Badaun Double Murder: बीमार नहीं थी पत्नी, उधारी के बहाने हत्या करने आया था साजिद?

नई दिल्लीः Badaun Double Murder Case Updates: बदायूं डबल मर्डर मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद साजिद अपनी पत्नी की बीमारी का बहाना बनाकर विनोद के घर पैसों की मांग करने पहुंचा था, लेकिन उसकी पत्नी न तो बीमार है, न ही अस्पताल में भर्ती है और न ही गर्भवती है. लिहाजा यह सवाल उठ रहा है कि क्या उसने बच्चों की हत्या का प्लान पहले से बना रखा था.

पिछले 15 दिनों से मायके थी साजिद की पत्नी
दरअसल, इस मामले पर जब साजिद की पत्नी से बातचीत की गई तो उनसे कहा कि वह बीते 15 दिनों से अपने मायके में ही रही है और उसकी साजिद से आखिरी बात बुधवार को हुई थी. हत्यारे साजिद की पत्नी का कहना है कि उसके पास फोन नहीं है और उसके मां के फोन में पैसे नहीं थे. इसलिए उसकी बात नहीं हो पा रही थी. साजिद ने ऐसी निर्दयता क्यों की, यह वह नहीं जानती. पत्नी का कहना है कि उसे इस घटना की जानकारी सुबह मोबाइल देखने से हुई. 

साजिद की पत्नी को नहीं थी कोई बीमारी
वहीं, इस पूरे मामले पर साजिद की सास का कहना है कि उसने यह बहुत गलत काम किया है. साजिद के मारे जाने के बाद उनकी बेटी की जिंदगी भी बर्बाद हो गई है. साजिद की सास ने कहा कि उनकी बेटी को कोई बीमारी नहीं है. वह पूरी तरह से ठीक है. अब साजिद ने उसके नाम पर पांच हजार रुपयों की मांग क्यों की, ये बात उन्हें भी पता नहीं है. 

पैसे मांगने संगीता के घर गया था हत्यारा साजिद 
बता दें कि ये घटना मंगलवार 19 फरवरी की रात की है. बदायूं के मंडी समिति चौकी के पास स्थित विनोद और संगीता के घर में साजिद अचानक घुसता है और कुछ देर बाद संगीता से पांच हजार रुपयों की मांग करता है. इसके बाद संगीता अपने पति से बात करती है और हत्यारे को पांच हजार रुपये देती है. पैसा लेने के बाद साजिद बताया है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही और यही कहते हुए वह छत पर चला जाता है. 

छत पर खेल रहे थे दोनों मासूम 
छत पर संगीता के दोनों बच्चे खेल रहे होते हैं. इसके बाद साजिद उनसे पानी की मांग करता है. बच्चा पानी लेकर उसे देने जाता है. इसके कुछ ही समय बाद उसके चीखने की आवाजें आने लगती है और साजिद अपने हाथ में एक बड़ा चाकू लिए खून से लथपथ नीचे की ओर आ रहा होता है. साजिद ने बच्चों की हत्या क्यों की. अभी तक यह गुत्थी नहीं खुल पाई है और साजिद पुलिस एनकाउंटर में मारा भी जा चुका है. वहीं, इस हत्याकांड में पुलिस को अभी दूसरे आरोपी जावेद की तलाश है. जावेद साजिद का ही भाई है. 

ये भी पढ़ेंः अनुराग को आतंकी रेहान बनाया, असम में कुछ बड़ा करने की थी योजना... ISIS इंडिया चीफ समेत दो अरेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़