सूर्य और मंगल आए एक साथ, संभलकर रहें इन राशियों वाले जातक

Sunsigns Astro Impact:  17 सितंबर को सूर्य और मंगल एक साथ आ गए हैं. ऐसे में कुछ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. आइए आपको बताते हैं कि 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2023, 06:20 PM IST
  • एक साथ आए मंगल और सूर्य.
  • कई राशियों पर पड़ेगा प्रभाव.
सूर्य और मंगल आए एक साथ, संभलकर रहें इन राशियों वाले जातक

नई दिल्ली. हाल में दो ऐसे ग्रह साथ में आए हैं जिनका नकारात्मक प्रभाव कई राशियों पर हो सकता है. इसलिए इन राशियों के जातकों को थोड़ा खयाल रखना होगा. बीते 17 सितंबर को सूर्य और मंगल एक साथ आ गए हैं. ऐसे में कुछ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. आइए आपको बताते हैं कि 

कन्या (Virgo)
मन में उदासी और गुस्सा दोनों ही इस राशि के जातकों के लिए नुकसान का कारण बनने वाले हैं. गुस्से से इस राशि के जातक अपने जीवन में कई सारी बड़ी समस्याएं खड़ी कर सकते हैं. डिप्रेशन जैसी स्थितियों का भी सामना इस ग्रह योग के कारण कन्या राशि के जातकों को करना पड़ सकता है. यह योग इस राशि के लिए बुरा साबित होने वाला है.

तुला (Libra)
सूर्य और मंगल का एक साथ आना आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक समस्याओं को लाने वाला होगा. व्यापार रोजगार में घाटे की स्थिति बन सकती है. आर्थिक नुकसान आपकी राशि के जातकों को लगातार परेशान कर सकता है. यह समय आपकी राशि के जातकों के लिए निवेश आदि से बचने का समय है. धन का लेनदेन आपके लिए नुकसान का कारण बनेगा.

मकर (CAPRICORN)
मकर राशि के जातकों के लिए यह योग विवाद और न्यायालय आदि में पराजय की स्थिति को बनाने वाला होगा. साथ ही अपने कार्य के लिए आपको दूसरों पर निर्भर भी रहना पड़ सकता है. समय मकर राशि के जातकों के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला होगा. इसके अतिरिक्त न्यायालय या पुलिस प्रशासन के द्वारा भी मकर राशि के जातक परेशान हो सकते हैं.

कुंभ (Aquarius)
इस राशि के जातक अपनी पारिवारिक कलह के साथ-साथ दुर्घटना इत्यादि के कारण भी परेशान रहने वाले हैं. दुर्घटना आदि के कारण सम्मान में भी कमी आ सकती है पारिवारिक रिश्ते भी बिगड़ सकते हैं. यह समय कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है.

मीन (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए समय जीवनसाथी से विवाद करने वाला होगा और साथ ही यात्रा आदि के कारण भी आपकी राशि के जातक थोड़ा परेशानी में फंस सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आपकी राशि के जातकों के संबंध अधिक खराब होने की स्थिति बन सकती है. प्रेम संबंधों में भी खटास आ सकती है. यह समय थोड़ा खराब बीतने वाला है.

ये भी पढ़ें- IRCTC Tatkal Ticket Booking: यात्रियों के लिए अच्छी खबर! भारतीय रेलवे के इस टूल से तुरंत बुक कर सकेंगे ट्रेन टिकट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़