असम में बड़ा सड़क हादसा; ट्रक-बस की टक्कर में 14 लोगों की मौत, पिकनिक पर निकले थे लोग

Assam Big Road Accident:  पुलिस ने कहा कि पिकनिक पार्टी लगभग 3 बजे अपनी यात्रा पर निकली और जैसे ही वे अपने गंतव्य तक पहुंचने वाले थे, मार्गेरिटा से आ रहा कोयला लदा ट्रक बस से टकरा गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 3, 2024, 09:44 AM IST
  • डेरगांव में 45 लोगों को ले जा रही बस ट्रक की जोरदार टक्कर
  • हादसे में 14 लोगों की मौत, कई घायल
असम में बड़ा सड़क हादसा; ट्रक-बस की टक्कर में 14 लोगों की मौत, पिकनिक पर निकले थे लोग

Assam Big Road Accident: असम से बुधवार सुबह करीब 5 बजे एक बेहद दुखभरी खबर आई. बताया गया कि डेरगांव में 45 लोगों को ले जा रही एक बस और एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब 45 यात्रियों को लेकर बस तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रही थी. जब डेरगांव में बस एक ट्रक से टक्कर हो गई.

पिकनिक पर निकले थे लोग
पुलिस ने कहा कि पिकनिक पार्टी लगभग 3 बजे अपनी यात्रा पर निकली और जैसे ही वे अपने गंतव्य तक पहुंचने वाले थे, मार्गेरिटा से आ रहा कोयला लदा ट्रक बस से टकरा गया.

जहां इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, घायल यात्रियों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. एक अधिकारी ने बताया कि कई घायल लोगों की हालत गंभीर है.

पुलिस के मुताबिक, मौके पर ही मारे गए 14 यात्रियों के शव बरामद किए और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल ED के तीसरे समन पर भी नहीं पहुंचेंगे, कहा- 'उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़