अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई को लेकर कह दी ये बड़ी बात, '...अगला नंबर मेरा होगा'

दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकार और सीबीआई को जमकर खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा है कि जांच का डर दिखाकर लोगों को दबाने की कोशिशें हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2023, 01:09 PM IST
  • सीबीआई ने तलब किया तो भड़के सीएम केजरीवाल
  • जानें केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले पर क्या कहा
अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई को लेकर कह दी ये बड़ी बात, '...अगला नंबर मेरा होगा'

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले के आरोपों को लेकर सीबीआई द्वारा तलब किए जाने को लेकर सरकार और जांच एजेंसी पर जमकर प्रहार किया है. उन्होंने ये आरोप लगाया है कि जांच का खौफ दिखाकर लोगों को दबाने की कोशिश की जा रही है. सीएम केजरीवाल ने ये तक दावा कर दिया कि मनीष सिसोदिया पर झूठे आरोप लगाए गए हैं.कोर्ट के सामने जांच एजेंसियों ने झूठ बोला है और अदालत को गुमराह किया है.

'लोगों को प्रताड़ित कर रही हैं सीबीआई और ईडी'
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई, ईडी ने आबकारी नीति मामले में अदालत में झूठे हलफनामे दायर किए, वे मनीष सिसोदिया और मेरे खिलाफ गवाही देने के लिए लोगों को प्रताड़ित कर रही हैं. वहीं केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले पर कहा कि 'ईडी, सीबीआई ने 100 करोड़ रुपये की घूस लेने का आरोप लगाया; उन्होंने 400 से अधिक छापे मारे, लेकिन यह राशि नहीं मिली.'

केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए तलब किए जाने पर कहा कि दिल्ली आबकारी नीति उत्कृष्ट थी, यह भ्रष्टाचार खत्म कर देती. अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा तलब किए जाने पर कहा कि मैंने दिल्ली विधानसभा में जिस दिन भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला था, उसी दिन मैं जान गया था कि अगला नंबर मेरा होगा.

'अगर केजरीवाल चोर है तो फिर कोई भी...'
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि पिछले 75 वर्षों में किसी भी पार्टी को ‘आप’ की तरह निशाना नहीं बनाया गया; हमने लोगों में अच्छी शिक्षा की उम्मीद जताई है, वे इस उम्मीद को खत्म करना चाहते हैं. दिल्ली के सीएम ने आबकारी नीति मामले पर कहा कि कल (रविवार) सीबीआई के समक्ष पेश होऊंगा; अगर केजरीवाल चोर है तो फिर कोई भी भ्रष्टाचार मुक्त नहीं है.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि इतनी रेड हो चुकी हैं, लेकिन जांच एजेंसी को मिला कुछ भी नहीं है. अगर मिला है तो वो पैसे हैं कहां? उन्होंने आगे बोला कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी को टारगेट किया गया, उस तरह किसी भी पार्टी को टारगेट नहीं किया गया.

इसे भी पढ़ें- Kedar Yoga: 500 साल बाद बनने वाला है केदार योग, इन 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़