सरकारी बाबू के घर ACB की छापेमारी, कालेधन को गिनते-गिनते हांफ गई मशीनें, अफसरों के भी हाथ हुए दर्द

ACB Raid in Telangana: तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने एक सरकारी बाबू के पर छापेमारी की है. यहां पर सरकारी अफसर के घर पर मिले खजाने को देश  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारी भी दंग रह गए.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 25, 2024, 10:33 AM IST
सरकारी बाबू के घर ACB की छापेमारी, कालेधन को गिनते-गिनते हांफ गई मशीनें, अफसरों के भी हाथ हुए दर्द

नई दिल्ली: तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने एक सरकारी बाबू के पर छापेमारी की है. यहां पर सरकारी अफसर के घर पर मिले खजाने को देश  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारी भी दंग रह गए. मिली जानकारी के मुताबिक इस छापेमारी में करप्शन ब्यूरो टीम ने करीब 100 करोड़ के आसपास की संपत्ति बरामद की है. बता दें कि तेलंगाना राज्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (टीएसआरईआरए) के सचिव और मेट्रो रेल में योजना अधिकारी एस. बालकृष्ण के परिसरों पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक साथ छापेमारी की है, जहां टीम को बड़ी मात्रा में खजाना मिला है. 

खजाना देख टीम भी रह गई दंग 
छापेमारी के दौरान एसीबी की टीम ने मेट्रो रेल में योजना अधिकारी एस. बालकृष्ण के ठिकानों से 100 करोड़ रुपये की संपत्ति बरामद की है.  टीम की ये छापेमारी बुधवार दिनभर चलती रही. वहीं आज भी यह छापेमारी शुरू होनी की जानकारी सामने आ रही है. बता दें कि छापेमारी के दौरान  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम को करीब 40 लाख रुपये नकद, 2 किलो सोना, चल-अचल संपत्ति के दस्तावेज, 60 महंगी कलाई घड़ियां, 14 मोबाइल फोन और 10 लैपटॉप मिले हैं. 

बैंक लॉकर में खजाना?
छापेमारी करने गई टीम एस. बालकृष्ण के ठिकानों पर मिले कैश को देखकर दंग रह गई. वहीं यह खबर भी सामने आ रही है कि सरकारी बाबू  बालकृष्ण के बैंक लॉकर में और भी ज्यादा संपत्ति मिलने की डिटेल मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के मुताबिक चार बैंकों में लॉकरों की पहचान की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़