Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की आत्महत्या, घर पर खुद को मारी गोली

हैदराबाद के जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान ने सोमवार को अपने आवास पर कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 08:55 AM IST
  • घर पर अकेले थें डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान
  • ओवैसी अस्पताल से जुड़े हुए थे डॉक्टर खान
 Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की आत्महत्या, घर पर खुद को मारी गोली

हैदराबाद के जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान ने सोमवार को अपने आवास पर कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. 60 वर्षीय खान ने बंजारा हिल्स स्थित अपने आवास पर यह कदम उठाया. उन्हें जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 डॉक्टर मजहरुद्दीन खान ओवैसी अस्पताल के अधीक्षक थे और एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी के ससुर भी थे. पुल्स के अनुसार उनके सिर में दाहिनी ओर गोली लगी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. 

घर में खुद को मारी गोली
पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने कहा कि संपत्ति और पारिवारिक विवादों के कारण खान ने जाहिर तौर पर खुद को गोली मार ली. पुलिस अधिकारी ने कहा कि डॉक्टर के पास बंदूक का लाइसेंस था और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या उन्होंने खुदकुशी के लिए लाइसेंसी बंदूक का इस्तेमाल किया था? 

घर पर अकेले थें डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान 
माना जा रहा है कि खान ने अस्पताल लाए जाने से चार घंटे पहले खुद को गोली मार ली थी. वह अपने घर पर अकेला थे और जब उन्होंने फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो कुछ रिश्तेदार उन्हें देखने पहुंचे. घर में वह खून से लथपथ पड़े हुए थे. उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

ओवैसी अस्पताल से जुड़े हुए थे डॉक्टर खान
ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान शुरू से ही ओवैसी अस्पताल से जुड़े हुए थे. उनके बेटे डॉक्टर आबिद अली खान ने 2020 में असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी से शादी की थी.

(आईएएनएस हिंदी)

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से क्या दिल्ली के बजट पर पड़ेगा असर? समझिए हर पहलू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़