कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान, 'राहुल से एक साल से नहीं मिल पाया, PM ने 4 दिन में बुला लिया'

Acharya Pramod Krishnam Meeting With Pm Modi: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वो राहुल गांधी से मिलने के लिए 1 साल से समय मांग रहे हैं. लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई. जबकि पीएम मोदी से 4 दिन में मुलाकात हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 04:45 PM IST
  • लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णम
  • प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते हैं
कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान, 'राहुल से एक साल से नहीं मिल पाया, PM ने 4 दिन में बुला लिया'

नई दिल्ली: Acharya Pramod Krishnam Meeting With Pm Modi: कांग्रेस नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही वो लगातार चर्चा में हैं. अब उन्होंने कहा है कि वो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के लिए 1 साल से समय मांग रहे हैं. लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई. जबकि PMO में फोन करने के 4 दिन बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने मिलने का समय दे दिया. 

मल्लिकार्जुन खड़गे पर कसा तंज 
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसते हुए कहा बड़े नेता को मर्यादित भाषा रखनी चाहिए. पार्टी कर्मठ और कर्मवीर कार्यकर्ताओं से बनी है. कांग्रेस भी कार्यकर्ताओं की बुनियाद पर खड़ी है. इनके लिए जिस भाषा का प्रयोग हुआ, उससे मैं ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता दु:खी हैं. उन्हें (खड़गे) माफी मांगनी चाहिए.

'राहुल-सोनिया आएं न आएं, उनकी मर्जी'
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मंगलवार यानी 6 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री CM योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की. प्रमोद कृष्णम ने इस मीटिंग पर कहा कि भगवान राम सबके हैं, मैं भगवान राम का हूं. मैं सभी को कल्कि धाम आने का न्योता दे रहा हूं. यही निमंत्रण मैंने राहुल और सोनिया गांधी को भी दिया है, वो आएं या न आएं उनकी मर्जी है. 

कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके
आचार्य प्रमोद कृष्णम का जन्म बिहार में हुआ. वो कल्कि धाम के पीठाधीश्वर हैं. प्रमोद कृष्णम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी माने जाते हैं. साल 2019 में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा, लेकिन वो हार गए. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़