लोकसभा सीट बंटवारे पर बोले AAP नेता, हम किसी के भड़काने में नहीं आएंगे

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीटों का बंटवारा गठबंधन की सभी पार्टियों के सीनियर लीडर बैठकर करते हैं. कोई प्रवक्ता सीटों का बंटवारा या सीटें तय से नहीं करता.

Written by - Balram Pandey | Last Updated : Aug 17, 2023, 04:00 PM IST
  • जानिए क्या बोले आप नेता
  • सीट बंटवारों को लेकर फंसा है पेंच
लोकसभा सीट बंटवारे पर बोले AAP नेता, हम किसी के भड़काने में नहीं आएंगे

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस नेताओं के द्वारा दिए गए बयानों का खंडन किया है. दिल्ली के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी और कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा के दिए गए बयानों पर दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमें कितना भी भड़काएं हम भड़काने में नहीं आएंगे. आम आदमी पार्टी को अगर कोई बयान देना होगा तो पार्टी अपना बयान खुद जारी कर देगी. इस पर किसी को कुछ कहने की जरूरत नहीं है.

जानिए क्या बोले सौरभ भारद्वाज
आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि जब कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में अपने प्रवक्ता और प्रदेश अध्यक्ष के बयानों का खंडन कर दिया है. अब कुछ पता नहीं है. हालांकि आईएनडीआईए यानी इंडिया की बैठक में शामिल होने की बात पर कहा यह फैसला शीर्ष नेतृत्व लेगा. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीटों का बंटवारा गठबंधन की सभी पार्टियों के सीनियर लीडर बैठकर करते हैं. कोई प्रवक्ता सीटों का बंटवारा या सीटें तय से नहीं करता. इसलिए अब इस मुद्दे का कोई मतलब नहीं रह गया. हमें कितना भी भड़काएं हम भड़काने में नहीं आएंगे.

गोपाल राय ने पूछे ये सवाल
वहीं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के बयान पर आप के नेता गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस को अपने नेता पर नियंत्रण और अपने रुख को स्पष्ट करने की जरूरत है. दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता और प्रदेश अध्यक्ष के बयानों का खंडन कर दिया है, जिसपर आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि जब कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने अपने नेताओ के बयानों का खंडन कर दिया तो आप हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन कांग्रेस को अपने नेताओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है.

गोपाल राय ने अपने बयान में आगे कहा कि सभी दलों की जिम्मेदारी है कि ऐसे बयानों से बचें, क्योंकि कभी-कभी छोटे-छोटे बयान बड़ा नुकसान कर देते हैं और रही बात सीटों कि तो ये इंडिया की बैठक में तय होगा और आगामी बैठक में बहुत कुछ साफ हो जाएगा. इसलिए सभी को धैर्य रखने की जरूरत है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़