बिहार में भीषण सड़क हादसे से कांपी रूह, 2 महिलाओं समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Bihar Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसे में दो महिला समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक, जीप और एक बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे के बस आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 26, 2024, 06:42 AM IST
बिहार में भीषण सड़क हादसे से कांपी रूह, 2 महिलाओं समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली, Bihar Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसे में दो महिला समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक, जीप और एक बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे के बस आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. वहीं हादसे के बाद ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो गया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है घटना...
बिहार के कैमूर जिले में मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव में रविवार देर रात ट्रक,बाइक और जीप हादसे का शिकार हो गए. हादसे में दो महिला समेत 9 लोगों की मौत की जानकारी मिली है.  पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि एक जीप मे दो 9 लोग सवार थे, जिसमें दो महिला भी शामिल थीं. यह जीप एक मोटरसाइकिल से जा टकराई. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि जीप चला रहे ड्राईवर नेनियंत्रण खो दिया था. यही हादसे की वजह मानी जा रही है.  

भीषण था सड़क हादसा
पुलिस उपाधीक्षक ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि जीप और बाइक की टक्कर के बाद जीप दूसरी लेन में चली गई, जहां एक और बार ट्रक से जा टकराई. हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत ही गई. मिली जानकारी के बाद टक्कर के बाद ट्रक चालाक मौके से फरार हो गया. वहीं अभी तक किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर कार्रवाई की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़