8 दरिंदों ने जब चलती ट्रेन में पति के सामने किया 20 साल की महिला का गैंगरेप, जानें पूरा मामला

 यह मामला लखनऊ से मुंबई जाने वाली ट्रेन पुष्पक एक्सप्रेस का है जब 8 अक्टूबर साल 2021 को ये भयानक हादसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेन रात को जैसे ही एक स्टेशन पर रुकी हथियारों से लैस 8 बदमाश उसमें सवार हो गए और वो स्लीपर कोच के डी-2 डिब्बे में घुस गए. सफर कर रहे यात्रियों को लगा कि वो भी साधारण यात्री हैं, लेकिन फिर...  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2023, 02:55 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • एक यात्री की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी
8 दरिंदों ने जब चलती ट्रेन में पति के सामने किया 20 साल की महिला का गैंगरेप, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः यह मामला लखनऊ से मुंबई जाने वाली ट्रेन पुष्पक एक्सप्रेस का है जब 8 अक्टूबर साल 2021 को ये भयानक हादसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेन रात को जैसे ही एक स्टेशन पर रुकी हथियारों से लैस 8 बदमाश उसमें सवार हो गए और वो स्लीपर कोच के डी-2 डिब्बे में घुस गए. सफर कर रहे यात्रियों को लगा कि वो भी साधारण यात्री हैं, लेकिन फिर...

बदमाशों ने की लूटपाट
ट्रेन जैसे ही थोड़ी दूर और चली बदमाशों ने अपने हथियार निकालकर यात्रियों का धमकाना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने यात्रियों से सारे सामान और फोन इत्यादि लूट लिए. कई यात्रियों के साथ मारपीट भी की. बदमाशों ने जब लूट की वारदात को अंजाम दे दिया तो वे अगले स्टेशन के आने का इंतजार करने लगे, ताकि वे ट्रेन से उतर जाएं. लेकिन अगले स्टेशन को आने में अभी वक्त था.

महिला पर पड़ी नजर
इसी बीच बदमाशों की नजर एक 20 साल की शादीशुदा महिला पर पड़ी. जो कि अपने पति के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी. वो बदमाश उसे देखते ही गंदे इशारे करने लगा. महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने पहले पति के साथ मारपीट की फिर एक-एक करके सभी ने महिला के साथ बलात्कार किया. 

पति मदद के लिए गुहार लगाता रहा. लेकिन वहां मौजूद किसी भी यात्री की हिम्मत नहीं थी कि वे उनकी मदद कर सकें. इसके बाद बदमाशों ने स्टेशन को नजदीक देख यात्रियों को धमकाया कि अगर किसी ने शोर मचाया तो वो मार देंगे. इसके बाद जैसे ही वो स्टेशन पर गाड़ी रुकने का इंतजार करने लगे तभी एक यात्री ने जीआरपी को देखकर शोर मचा दिया.

जीआरपी के जवानों ने भी बिना देरी किए 4 आरोपियों को पकड़ लिया फिर उनकी निशानदेही पर अन्य 4 बदमाशों को भी पकड़ लिया गया. पीड़ित महिला और उसके पति को भी अस्पताल शिफ्ट किया गया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़