20 साल की बेटी को मारा फिर बाइक से घसीटा, कहा- दूसरी लड़कियों को सबक सिखाना था

व्यक्ति ने कहा कि उसने अपराध किया है और इससे कक्षा 6 और 7 में पढ़ने वाली लड़कियों को सबक मिलेगा. जब आरोपी दलबीर सिंह को अदालत में लाया गया तो उसने पत्रकारों को बताया कि मैंने अपनी बेटी को मार डाला क्योंकि वह किसी के साथ एक दिन बाहर रूकी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2023, 11:05 PM IST
  • जानिए क्या बोला आरोपी
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
20 साल की बेटी को मारा फिर बाइक से घसीटा, कहा- दूसरी लड़कियों को सबक सिखाना था

नई दिल्लीः पंजाब से एक खौफनाक घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 20 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी. आरोपी पिता ने पंजाब के अमृतसर में बेटी के शव को बाइक से बांधकर सड़क पर घसीटा भी था. आरोपी ने शुक्रवार को कहा कि उसने आत्मसम्मान के लिए बेटी की हत्या की क्योंकि वह किसी के साथ एक दिन बाहर रूकी थी.

कहा- इससे अन्य लड़कियों को सबक मिलेगा 
व्यक्ति ने कहा कि उसने अपराध किया है और इससे कक्षा 6 और 7 में पढ़ने वाली लड़कियों को सबक मिलेगा. जब आरोपी दलबीर सिंह को अदालत में लाया गया तो उसने पत्रकारों को बताया कि मैंने अपनी बेटी को मार डाला क्योंकि वह किसी के साथ एक दिन बाहर रूकी थी. मैंने अपने आत्मसम्मान के लिए बेटी को मार डाला. यह कक्षा 6 और 7 में पढ़ने वाली लड़कियों के लिए एक सबक के रूप में भी काम करेगा.

धारदार हथियार से की हत्या
पुलिस के मुताबिक, मजदूरी का काम करने वाले दलबीर सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसने कथित तौर पर घर से दूर एक दिन बिताने के कारण गुरुवार को अपनी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. परिवार के सदस्यों के अनुसार, आरोपी अपनी बेटी से नाराज़ था क्योंकि वह बुधवार को बिना किसी को बताए घर से बाहर निकल गई थी और अगले दिन लौटी थी.

आरोपी के पिता ने क्या कहा
आरोपी के पिता जोगिंदर सिंह ने कहा कि जब मेरी पोती वापस आई तो दलबीर को बहुत गुस्सा आया और उसने उसकी पिटाई कर दी. बाद में उसने किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. जब हमने उसे बचाने की कोशिश की तो उसने हमें एक कमरे में बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. बाद में वह लड़की का शव ले गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़