हथियार और ड्रग्स के साथ दबोचे गए थे 10 पाकिस्तानी, कोर्ट ने ATS की हिरासत में भेजा

करोड़ों रुपड़े के मादक पदार्थों और हथियारों के साथ पकड़े गए 10 पाकिस्तानियों को गुजरात की एक अदालत ने एटीएस की हिरासत में भेज दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 10:30 PM IST
  • कोर्ट ने 10 पाकिस्तानियों को एटीएस की हिरासत
  • खुफिया जानकारी के आधार पर हुई थी कार्रवाई
हथियार और ड्रग्स के साथ दबोचे गए थे 10 पाकिस्तानी, कोर्ट ने ATS की हिरासत में भेजा

नई दिल्ली: गुजरात की एक अदालत ने 26 दिसंबर को बीच समुद्र से 280 करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थ और बड़ी मात्रा में हथियारों के साथ पकड़े गए 10 पाकिस्तानी नागरिकों को गुरुवार को 12 दिन के लिए आतंकवाद रोधी दस्ते की हिरासत में भेज दिया.

पाकिस्तानी नौका में सवार थे 10 लोग
एटीएस की ओर से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय तटरक्षक बल के कर्मियों ने सोमवार तड़के गुजरात तट के निकट अरब सागर में एक पाकिस्तानी नौका को रोका था, जिसमें 10 लोग सवार थे.

तटरक्षकों ने अल-सोहेली नामक नौका से 40 किलोग्राम हेरोइन, इटली में निर्मित छह पिस्तौल, 12 मैगजीन और 120 कारतूस बरामद किए. अधिकारियों ने एटीएस की प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए कहा कि हथियारों और मादक पदार्थों को देवभूमि द्वारका जिले में सलाया व ओखा के बीच तट पर लाया जाना था.

10 पाकिस्तानियों को एटीएस को सौंपा गया
नाव कराची के पास बलूचिस्तान में ग्वादर बंदरगाह से रवाना हुई थी. बृहस्पतिवार तड़के ओखा की एक अदालत ने 10 पाकिस्तानी नागरिकों को एटीएस को सौंप दिया. इसके बाद एजेंसी दोपहर में उन्हें अहमदाबाद स्थित अपने मुख्यालय ले आई.
(इनपुट: भाषा)

इसे भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में कैदी के साथ किसने किया कुकर्म? अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़